भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच हमेशा रोमांच से भरपूर रहते हैं. आज टी-20 एशिया कप के मैच में भारतीय महिला टीम ने एकतरफा मैच में पाकिस्तान को हराकर फाइनल में जगह बनाई. पाकिस्तान टीम  टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर महज 72 रन ही बना सकी. सात महिला बल्लेबाल तो दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सकीं. न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम ने रचा इतिहास, वनडे में बनाए 490 रन सना मीर ने सर्वाधिक 20 रन बनाए, जो अंत में नाबाद रहीं. इंडिया की ओर से गेंदबाज एकता बिष्ट ने तीन विकेट लेकर शानदान प्रदर्शन किया. भारत को भी पाकिस्तानी तेज गेंदबाज अनाम आमिन ने शुरुआती झटके दिए. आमिन ने मिताली राज और शर्मा को शून्य पर चलता कर मैच का रोमांच चरम पर पहुंचा दिया. हरमनप्रीत कौर (34 नाबाद) और मंधाना (38) ने सावधानी और समझबूझ भरी पारियां खेलीं. अंत में भारत को जीत की दहलीज तक पहुंचा दिया. एकता बिष्ट को शानदान स्पिन गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच मिला.

महिला एशिया कप: PAK को हराकर भारतीय टीम फाइनल में

भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच हमेशा रोमांच से भरपूर रहते हैं. आज टी-20 एशिया कप के मैच में भारतीय महिला टीम ने एकतरफा मैच में पाकिस्तान को हराकर फाइनल में जगह बनाई.भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच हमेशा रोमांच से भरपूर रहते हैं. आज टी-20 एशिया कप के मैच में भारतीय महिला टीम ने एकतरफा मैच में पाकिस्तान को हराकर फाइनल में जगह बनाई.  पाकिस्तान टीम  टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर महज 72 रन ही बना सकी. सात महिला बल्लेबाल तो दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सकीं.  न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम ने रचा इतिहास, वनडे में बनाए 490 रन  सना मीर ने सर्वाधिक 20 रन बनाए, जो अंत में नाबाद रहीं. इंडिया की ओर से गेंदबाज एकता बिष्ट ने तीन विकेट लेकर शानदान प्रदर्शन किया.  भारत को भी पाकिस्तानी तेज गेंदबाज अनाम आमिन ने शुरुआती झटके दिए. आमिन ने मिताली राज और शर्मा को शून्य पर चलता कर मैच का रोमांच चरम पर पहुंचा दिया.  हरमनप्रीत कौर (34 नाबाद) और मंधाना (38) ने सावधानी और समझबूझ भरी पारियां खेलीं. अंत में भारत को जीत की दहलीज तक पहुंचा दिया.  एकता बिष्ट को शानदान स्पिन गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच मिला.

पाकिस्तान टीम  टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर महज 72 रन ही बना सकी. सात महिला बल्लेबाल तो दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सकीं.

न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम ने रचा इतिहास, वनडे में बनाए 490 रन

सना मीर ने सर्वाधिक 20 रन बनाए, जो अंत में नाबाद रहीं. इंडिया की ओर से गेंदबाज एकता बिष्ट ने तीन विकेट लेकर शानदान प्रदर्शन किया.

भारत को भी पाकिस्तानी तेज गेंदबाज अनाम आमिन ने शुरुआती झटके दिए. आमिन ने मिताली राज और शर्मा को शून्य पर चलता कर मैच का रोमांच चरम पर पहुंचा दिया.

हरमनप्रीत कौर (34 नाबाद) और मंधाना (38) ने सावधानी और समझबूझ भरी पारियां खेलीं. अंत में भारत को जीत की दहलीज तक पहुंचा दिया.

एकता बिष्ट को शानदान स्पिन गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच मिला.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com