महाराष्ट्र : अरब सागर में बही टगबोट में मौजूद सभी लोगों को बचाया गया

जेएसडब्ल्यू द्वारा संचालित एक छोटा मालवाहक जहाज आज जयगढ़ और सालाव के बीच तूफानी मौसम में फंस गया। कम दृश्यता और तेज हवाओं के कारण यह जहाज बह गया। एक अधिकारी ने कहा कि गुरुवार को कोलाबा तट के पास इंजन बंद होने के बाद टगबोट बह गई।

महाराष्ट्र के अलीबाग तट के पास अरब सागर में बह गई एक टगबोट के चालक दल के सभी 14 सदस्यों को बचा लिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। तटरक्षक बल की मदद से जेएसडब्ल्यू समूह ने बचाव अभियान चलाया। तटरक्षक बल के एक हेलीकॉप्टर को बचाव अभियान में लगाया गया। रायगढ़ पुलिस अधीक्षक सोमनाथ घरगे ने बताया कि सुबह के नौ बजे बचाव अभियान चलाया गया था और सभी सदस्यों को बचा लिया गया।

हेलीकॉप्टर के जरिए चालक दल के सदस्यों को टगबोट के निकाल कर अलीगढ़ बीच ले जाया गया। फिलहाल ये सभी चालक दल के सदस्य सुरक्षित हैं। जेएसडब्ल्यू समूह ने कहा, “जेएसडब्ल्यू द्वारा संचालित एक छोटा मालवाहक जहाज आज जयगढ़ और सालाव के बीच तूफानी मौसम में फंस गया। कम दृश्यता और तेज हवाओं के कारण यह जहाज बह गया। एक अधिकारी ने कहा कि गुरुवार को कोलाबा तट के पास इंजन बंद होने के बाद टगबोट बह गई।”

रायगढ़ पुलिस, तटरक्षक और राजस्व अधिकारियों को इस घटना से अवगत कराया गया। भारी बारिश, उच्च ज्वार और तेज हवाओं के कारण बचाव अभियान में कठिनाइयों का सामना भी करना पड़ा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com