महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय ने नॉन-टीचिंग पदों पर निकाली भर्ती…

महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय की ओर से जारी सूचना के अनुसार इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य कैटेगिरी के उम्मीदवारों को ग्रुप ए के पदों पर आवेदन के लिए 1500 और बी पोस्ट पर अप्लाई करने के लिए 1000 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं आवेदन प्रक्रिया समाप्त होने के बाद उम्मीदवारों को फॉर्म में करेक्शन का मौका दिया जाएगा।

बिहार के महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय जॉब का शानदार मौका दे रहा है। यूनिवर्सिटी ने नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती निकाली है। इसके तहत, कुल 48 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। आवेदन की प्रक्रिया इस वैकेंसी के लिए शुरू हो चुकी है। अभ्यर्थी आगामी 21 दिसंबर, 2023 तक इस भर्ती के लिए अप्लाई कर सकते हैं। अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स को आधिकारिक वेबसाइट https://mgcub.ac.in पर जाकर लॉगइन करना होगा।

ये देनी होगी फीस 

महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय की ओर से जारी सूचना के अनुसार, इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य कैटेगिरी के उम्मीदवारों को ग्रुप ए के पदों पर आवेदन के लिए 1,500 और बी पोस्ट पर अप्लाई करने के लिए 1,000 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं, सी पोस्ट पर अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स को 1000.00 शुल्क देना होगा। वहीं, उम्मीदवार को प्रोसेसिंग शुल्क और जीएसटी का भुगतान संबंधित बैंक/पेमेंट गेटवे इंटीग्रेटर को करना होगा, जैसा लागू हो।

वैकेंसी डिटेल्स पब्लिक

रिलेशन ऑफिसर, असिस्टेंट रजिस्ट्रार, असिस्टेंट इंजीनियर सिविल, सिक्योरिटी ऑफिसर, हिंदी ट्रांसलेटर, जूनियर इंजीनियर सिविल, जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल, पर्सनल असिस्टेंट, प्रोफेशनल असिस्टेंट, सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट, अपर डिवीजन क्लर्क, लेबोरेटरी असिस्टेंट, लाइब्रेरी असिस्टेंट, लोअर डिवीजन क्लर्क

महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए ऐसे करें आवेदन

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट – mgcub.ac.in पर जाना होगा। इसके बाद,नॉन-टीचिंग पदों के भर्ती बटन पर क्लिक करें। नॉन टीचिंग पोस्ट के अप्लाई टैब पर क्लिक करें। अब निर्देश पढ़ें और आवेदन पत्र भरें। सबमिट करने पर एक यूनिक नंबर जेनरेट होगा। भविष्य के संदर्भ के लिए नंबर को सेव करें। अब आवश्यक शुल्क का भुगतान करें (जहां लागू हो)। इसके बाद भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन शुल्क डाउनलोड करें और प्रिंट करें। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com