मशहूर है SEX पर्यटन के लिए दुनिया के ये देश, कई लोग जाते है होने रिलैक्स

आपने कई फिल्मों में देखा होगा कि लोग घूमने के लिए ऐसी जगह जाते हैं जहाँ वे ऐशो-आराम फरमाते हैं। आप भी चाहे तो ऐसा कर सकते हैं। जी हाँ, ऐसे कई देश है जहाँ सिर्फ लोग ऐशो-आराम के लिए जाते हैं और रिलैक्स फील करते हैं। क्योंकि इन देशों में देह व्यापर बहुत तेजी से बढ़ रहा हैं और आप भी यहाँ पर अपना समय व्यतीत कर सकते हैं। तो आइये जानते हैं उन देशों के बारे में जो सेक्स पर्यटन के लिए मशहूर हैं।

* कंबोडिया 

कंबोडिया सेक्स पर्यटन के लिए दुनियाभर में काफी मशहूर है। यह विश्व की सबसे प्राचीन सेक्स नगरी मानी जाती है। यहां के सेक्स वर्कर्स के बारे में कहा जाता है कि अगर उनके सामने कोई आकर्षक और समझदार पर्यटक आता है तो वो अपने दाम भी कम कर लेती हैं।

* केन्या 

केन्या में अधिकांश लोग गरीबी के चलते देह व्यापार में लिप्त हैं। इस सेक्स नगरी में आनेवालों में महज 60 फीसदी शारीरिक संबंधों में ही निरोध का उपयोग होता है। शायद इसलिए यहां के ज्यादातर सेक्स वर्कर एचआईवी/ एड्स जैसी बीमारियों से पीड़ित हैं।

* थाइलैंड 

थाइलैंड का नाम दुनिया भर के सेक्स पर्यटन स्थलों में सबसे टॉप पर है। दक्षिणपूर्व एशियाई बैंकॉक अपने रेड लाइट डिस्ट्रिक्ट के लिए काफी मशहूर है। यहां देह व्यापार का कारोबार काफी ज्यादा चलता है। आंकडों पर गौर करें तो यहां के करीब 3 मिलियन लोग देह व्यापार में लिप्त हैं।

* स्पेन 

स्पेन में देह व्यापार पर कानूनी तौर पर कोई बंदीश नहीं है। यह यूरोप का टॉप सेक्स पर्यटन स्थल माना जाता है। लेकिन हैरत की बात तो यह है कि यहां पर देह व्यापार करनेवाले ज्यादातर लोग साउथ अफ्रिका से हैं जिन्हें यहां दास के रुप में रखा जाता है।

* नीदरलैंड्स 

नीदरलैंड्स में स्थित स्ट्रिप क्लब्स दुनियाभर में मशहूर है। यहां की महिलाएं देखने में काफी आकर्षक होती हैं शायद इसलिए वो यहां आनेवाले पर्यटकों को बड़ी ही आसानी से अपने हुस्न के जाल में फंसा लेती हैं। यहां पर सेक्स से होनेवाली आय इस देश की इकोनॉमी का एक बड़ा हिस्सा है।

* ब्राजील 

ब्राजील में वैसे तो पर्यटकों के सैर सपाटे के लिए कई सारे पर्यटन स्थल हैं। यहां सुंदर बीचेस हैं इसके अलावा यहां का वाइल्ड लाइफ फेस्टिवल पर्यटकों को लुभाता है इतना ही नहीं यहां देह व्यापार का कारोबार भी धड़ल्ले से चलता है। जो यहां आनेवाले पर्यटकों को अपनी ओर आकर्षित करता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com