मनोहर पर्रिकर ने कहा पाकिस्तान और नरक में जाना एक जैसा

4638_Manohar_Parikarरेवाड़ी। केंद्रीय रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने पाकिस्तान को आतंकवाद पर एक बार फिर खरी-खरी सुनाई है। पर्रिकर ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्तान और नरक में जाना एक समान है। पर्रिकर रेवाड़ी में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान बोल रहे थे।

पर्रिकर ने कहा कि पाकिस्तान आतंकवाद का परिणाम खुद भुगत रहा है। उसमें लड़ने की ताकत नहीं रही तो अब छोटे जख्म देने की सोच रखता है। साथ ही उन्होंने सैनिकों को नसीहत दी कि वो खुद शहीद होने की बजाय दुश्मन को मौत के घाट उतारें। पर्रिकर ने रेवाड़ी में सैनिक भर्ती केंद्र खोलने का आश्वासन दिया।

3 दिन पहले ही मनोहर पर्रिकर ने आतंकवाद और अशांत बलूचिस्तान के मुद्दे पर पाकिस्तान के निपटने के तरीकों को लेकर उस पर हमला बोला था। चेन्नई में स्थित चिन्मय मिशन द्वारा आयोजित एक समारोह में उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान इस हद तक आतंकवाद की समस्या से जूझ रहा है कि जब वह हमारी ओर 10 जिहादी भेजता है तो पाकिस्तान में कहीं न कहीं बम विस्फोट होता है और वहां 70-80 लोग मारे जाते हैं।

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी के सोमवार को बलूचिस्तान और पाक अधिकृत कश्मीर को स्वतंत्र कराने की वकालत के बाद पर्रिकर का यह बयान आया है।

इस बीच यह भी खबर आ रही है कि सार्क देशों के वित्त मंत्रियों की होने वाली बैठक में शामिल होने के लिए वित्त मंत्री अरुण जेटली पाकिस्तान नहीं जाएंगे। बता दें कि गृह मंत्रियों की बैठक में शामिल होने के लिए जब राजनाथ सिंह इस्लामाबाद गए थे तो पाकिस्तान का रवैया सहयोगात्मक नहीं था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com