मनीष तिवारी के सामने ही, नेता कहते रहे ‘ठग्स ऑफ काग्रेस’ अपने ही सांसद को…

शहर में रविवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी के सामने ही पार्टी की गुटबाजी खुलकर सामने आ गई। उनके समर्थकों ने मंच से सासद रवनीत बिंट्टू व उनके गुट को ‘ठग्स ऑफ काग्रेस’ तक कह डाला। दरअसल, यहा काग्रेस में भी अलग-अलग धड़े बने हुए हैं। इस तरह गुटबाजी के चलते समारोह में मंच से पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी गुट ने सासद रवनीत सिंह बिट्टू और जिला प्रधान गुरप्रीत गोगी समेत सभी पर निशाना साधा।

विधानसभा दक्षिण में स्थित एक पैलेस में मनीष तिवारी के सम्मान समारोह के दौरान तिवारी गुट ने सासद रवनीत सिंह बिंट्टू पर जमकर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि नगर निगम चुनाव के दौरान सासद रवनीत सिंह बिंट्टू, जिला प्रधान गुरप्रीत गोगी व अन्य नेताओं ने टिकटें बेची है। उन्होंने कहा कि तिवारी गुट के कई नेता पिछले काफी सालों ने काग्रेस पार्टी की सेवा करने में जुटे हुए हैं, लेकिन सासद बिंट्टू ने उन्हें टिकट देने से इंकार कर दिया। इस दौरान उन्होंने तिवारी से कहा कि सासद बिंट्टू उन्हें कोई भी अहम पद नहीं दे रहे हैं, ताकि उनका गुट नीचे दबा रहे।

उन्होंने माग की है कि काग्रेस की सरकार पंजाब में है और उन्हें भी अहम पदों पर तैनात करना चाहिए, ताकि वह जनता की सेवा कर सकें। हालाकि सासद रवनीत सिंह बिंट्टू गुट के सदस्यों ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि तिवारी गुट के सदस्य अनुशासनहीनता के कारण पहले भी काग्रेस से बाहर रह चुके हैं, क्योंकि उन्होंने हमेशा ही काग्रेस के खिलाफ ही प्रचार किया है और झूठे आरोप लगाते रहते हैं। लंबी रैली में नहीं गए तिवारी गुट के नेता

तिवारी गुट के नेता मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की लंबी रैली को छोड़कर सम्मान समारोह में जुटे रहे। समारोह में पूर्व जिला प्रधान एवं पंजाब काग्रेस कमेटी महासचिव पवन दीवान, महासचिव गुरमेल सिंह पहलवान, सचिव सतविंदर सिंह जवद्दी, सचिव पलविंदर सिंह तग्गड़, यूथ काग्र्रेस नेता विक्त्रम पहलवान समेत कई नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

जिला काग्रेस तिवारी गुट को कर रही नजरअंदाज

तिवारी के सम्मान समारोह के दौरान नेताओं ने कहा कि काग्रेस सरकार पंजाब में आने के बाद से जिला काग्रेस उन्हें नजरअंदाज करने में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि काग्रेस की किसी भी गतिविधियों में उन्हें नहीं बुलाया जाता और न ही उनके काम किए जा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि सासद बिंट्टू गुट ने सभी जगहों पर उनके काम न करने के निर्देश भी दिए हुए हैं। अगर वह इलाके में मनीष तिवारी का प्रचार करते हैं तो सासद बिंट्टू गुट की तरफ से धमकी भी मिलती है। तिवारी रखेंगे कैप्टन अमरेंद्र सिंह के सामने समस्याएं

पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी के सम्मान समारोह में स्टेज से जितने भी नेताओं ने भाषण दिया, उनके निशाने पर सिर्फ सासद बिंट्टू गुट ही रहा। इनमें से किसी भी नेता ने विरोधी दल पार्टियों पर कोई भी निशाना नहीं साधा। वहीं, तिवारी ने अपने गुट के नेताओं का गुस्सा देखते आश्वासन दिया कि वह सभी समस्याओं को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के सामने रखेंगे। उन्होंने कहा कि उनका समारोह पहले से तय हो गया था और लंबी रैली की घोषणा बाद में हुई थी। इस कारण समारोह रद नहीं हो पाया। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें लुधियाना से दोबारा लोकसभा चुनाव लड़ने का मौका मिला तो वह पूरी तरह से तैयार हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com