मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार की हलचल तेज़...

मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार की हलचल तेज़…

राजस्थान उप चुनाव से सहमी भाजपा ने अब एमपी में शिवराज सिंह मंत्रिमंडल को विस्तार देने की कवायद तेज़ कर दी है .इसी कड़ी में शिवराज सिंह चौहान के एक दिन पूर्व राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात की थी. इसके बाद से मंत्रिमंडल विस्तार की हलचल तेज़ हो गई है .मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार की हलचल तेज़...

मिली जानकारी के अनुसार राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की गुरुवार रात को हुई भेंट के बाद राजभवन से मंत्रिमंडल विस्तार के लिए समय मांगा गया है. शिवराज सरकार में नए मंत्रियों का शपथ ग्रहण समारोह शनिवार को होने के संकेत मिले हैं. इसमें तीन या चार मंत्रियों को शपथ दिलाई जा सकती है. अशोक नगर जिले से विधायक गोपीलाल जाटव ,इंदौर से विधायक सुदर्शन गुप्ता और रमेश मेंदोला का नाम भी सुर्खियों में हैं.

भाजपा सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अशोक नगर जिले से विधायक गोपीलाल जाटव का नाम तय माना जा रहा है.जाटव उमा भारती मंत्रिमंडल में भी शामिल थे. मुंगावली विधानसभा सीट पर 24 फरवरी को मतदान होगा . शिवराज मंत्रिमंडल में जाटव को शामिल करना उप चुनाव को साधने की कोशिश है. वहीं कोलारस विधानसभा सीट पर भी 24 फरवरी को उपचुनाव है. यहां से भी कैबिनेट में विधायक को मौका देने की बात सामने आ रही है. हालाँकि यशोधराराजे सिंधिया इस जिले से पहले से ही मंत्री हैं. कल यदि मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ तो इन सबका खुलासा हो जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com