मध्यप्रदेश में कोरोना का खौफ : राज्य में 3722 नए संक्रमित मरीज मिले 24155 पहुचे सक्रिय मामले

मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण एक बार फिर तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में संडे लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू लगाने के बावजूद कोरोना संक्रमण बेकाबू बना हुआ है।

नए मरीजों में बढ़ोतरी और कोरोना से मरने वालों की संख्या में वृद्धि के बीच रेमडेसिविर और ऑक्सीजन की कमी के चलते अस्पतालों की सांसें फूलने लगी हैं।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने संकेत दिए हैं कि संक्रमण की रफ्तार पर ब्रेक लगाने के लिए दो दिन का संपूर्ण लॉकडाउन लगाने समेत कई और पाबंदियां लगाईं जा सकती हैं।

मध्यप्रदेश में पिछले तीन दिन से तीन हजार से ज्यादा नए मरीज मिल रहे हैं। मंगलवार को भोपाल में 618, इंदौर में 866 तो प्रदेश में कुल 3722 नए मरीज मिले। तीनों ही आंकड़े काेरोनाकाल में पहली बार आए हैं। वहीं इस समय, प्रदेश में कोरोना के 24,155 सक्रिय मामले हैं। इस आंकड़े ने शिवराज सरकार की परेशानी बढ़ा दी है।

राजधानी में कोविड मरीजों की मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को 21 शवों का अंतिम संस्कार हुआ। इन 21 में 14 भोपाल के थे। जबकि जिला प्रशासन ने सिर्फ एक कोविड मरीज की मौत बताई।

सीएम शिवराज ने मंगलवार को कोरोना संक्रमण को लेकर 52 जिलों की समीक्षा की। इस दौरान दो दिन के लॉकडाउन का सुझाव आया है। इस पर आज फैसला लिया जा सकता है। संडे लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू लगाने के बावजूद कोरोना संक्रमण बेकाबू बना हुआ है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com