मत बोलना किसी भी औरतों को ये 2 शब्द वरना मुसीबत का टूट पड़ेगा संकट…

आपके घर परिवार में जब शादी के बाद नई वधू आती है तो उस दौरान उस वधु का लक्ष्मी का रुप मानकर ग्रह प्रवेश कराया जाता है। हिन्दू धर्म में औरतों को देवी का स्थान दिया गया है जिसके कारण एक कन्या से लेकर बड़े होने तक उसका देवी के समान आदर किया जाता है लेकिन वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं इस दुनिया में, जो कि हिन्दू होने के बाद भी इस बात पर गौर नहीं करते हैं और महिलाओं के लिए अपशब्द का उपयोग करते हैं,उनकी बेइज्जती करते हैं, लेकिन वहीं आचार्य चाणक्य के अनुसार भी कहा जाता है कि जो लोग किसी भी महिला को गलती से भी यह 2 शब्द बोलते हैं उन्हें नर्क में भी जगह नहीं मिलती हैं।

हमारे शास्त्रों के अनुसार हर व्यक्ति को उसके उसके बुरे कर्म की सजा जरुर मिलती हैं। चाहें वह चोरी करता है या किसी के साथ छल करता है। भविष्य पुराण के अनुसार माना गया है कि जो लोग धरती पर रहकर बुरा कर्म करते हैं उन्हें नर्क में हजारों यातनाएं भुगतनी पड़ती हैं।यहां तक कि जो लोग धनी होकर भी दान नहीं करते हैैं वह व्यक्ति भी महापापी माने जाते हैं

वियाग्रा से भी दस गुना ज्यादा ताकतवर हैं ये बीज बिस्तर में मचा देगें धमाल…

नारी इस संसार और प्रकृति की ‘जननी’ है जो लोग महिला कि इज्जत नहीं कर सकते हैं वह कभी उन्नति नहीं पा सकते हैं। कहा जाता है जो व्यक्ति किसी भी औऱत के लिए रंडी’ या उसके शरीर से जुड़ी हुई कोई भी गाली देते हैं। उस व्यक्ति को 7 जन्मों तक सजा का भागीदार होना पड़ता है। इस तरह के लोगों को ईश्वर कभी माफ नहीं कर पाता है। यहां तक की उनकी मृत्यु भी बहुत बुरी तरह से होती है।

संस्कृत में भी नारी के लिए एक श्लोक है- ‘यस्य पूज्यंते नार्यस्तु तत्र रमन्ते देवता:। यानि की जिस घर में या स्थान पर नारी की पूजा व इज्जत होती है।वहां देवता निवास करते हैं। लेकिन वर्तमान में लोग इन सब बातों पर ध्यान नहीं देते हैं । वह नारी को भोग की वस्तु मानकर उसका गलत तरीके से फायदा उठाते हैं। इस तरह के व्यक्तियों को ईश्वर कभी माफ नहीं करता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com