मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स में अप्रेंटिसशिप पदों के लिए आवेदन शुरू

मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड में ग्रेजुएट अप्रेंटिस एवं डिप्लोमा अप्रेंटिस के 200 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है। जिन उम्मीदवारों का सपना सरकारी नौकरी प्राप्त करने का है और इस भर्ती के लिए पात्रता रखते हैं वे तुरंत ही ऑफिशियल वेबसाइट mazagondock.in पर जाकर ऑनलाइन फॉर्म भर सकते हैं।

आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही अभ्यर्थी इस पेज पर दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भी फॉर्म भर सकते हैं। एप्लीकेशन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 11 जनवरी 2024 निर्धारित की गयी है।

क्या है योग्यता

डिप्लोमा अप्रेंटिस पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास संबंधित क्षेत्र में डिप्लोमा होना चाहिए वहीं ग्रेजुएशन अप्रेंटिस के पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों का संबंधित क्षेत्र में ग्रेजुएट होना अनिवार्य है। इसके साथ ही अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 18 वर्ष एवं अधिकतम आयु 27 वर्ष तय की गयी है। आयु की गणना 1 जनवरी 2024 को ध्यान में रखकर की जाएग। आरक्षित श्रेणी से आने वाले उम्मीदवारों को ऊपरी आयु में छूट प्रदान की जाएगी।

भर्ती विवरण

इस भर्ती के माध्यम से कुल 200 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इसमें से डिप्लोमा अप्रेंटिस पदों के लिए 30 पद और ग्रेजुएट अप्रेंटिस के लिए 170 पद आरक्षित हैं।

कैसे होगा चयन

इस भर्ती में उम्मीदवारों का चयन शैक्षिक योग्यता और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इसमें से 80 प्रतिशत वेटेज शैक्षिक योग्यता एवं 20 प्रतिशत वेटेज इंटरव्यू के लिए निर्धारित है। भर्ती से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थी एक बार आधिकारिक नोटिफिकेशन का अवलोकन अवश्य कर लें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com