मंगलवार की गूंज यूपी तक पहुची अब वाराणसी के पवनसुत संकटमोचन मंदिर पहुंचे CM योगी

पीएम के दौरे के पूर्व तैयारियों की समीक्षा करने के लिए सोमवार को वाराणसी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार सुबह नौ बजे प्रसिद्ध संकटमोचन मंदिर पहुंचे और पवनसुत की पूजा-अर्चना की।
इस दौरान उन्होंने प्रदेश की शांति और खुशहाली के लिए कामना की। इसके कुछ देर बाद यहां से रवाना होकर लगभग साढ़े नौ बजे वह लखनऊ के लिए रवाना हो गए।
इसके पूर्व सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार की रात में बाबा विश्वनाथ के दरबार पहुंचे। वह मंदिर परिक्षेत्र में करीब 34 मिनट तक रहे। सोमवार की रात 9:52 बजे सीएम मंदिर में पहुंचे तो बाबा की शृंगार व भोग आरती चल रही थी। मंदिर के बाहर से ही हाथ जोड़कर उन्होंने आरती देखी। आरती के बाद सीएम ने काशी विश्वनाथ धाम के कार्यों का निरीक्षण किया।
मुख्यमंत्री ने श्री काशी विश्वनाथ धाम के निर्माण कार्यों का निरीक्षण करने कॉरिडोर क्षेत्र में पहुंचे। उन्होंने पीएसपी कंपनी द्वारा किये जा रहे पाइलिंग कार्य और अन्य निर्माण कार्य को देखा।
मुख्यमंत्री ने कंपनी के अधिकारियों से कहा कि समय से गुणवत्ता पूर्वक कार्य कराएं। इस दौरान मुख्यमंत्री गंगा घाट तक गए और कंसल्टेंट कंपनी एचसीपी के कर्मी से होने वाले निर्माण की डिजाइन के बारे जानकारी ली। उन्होंने घरों से निकले मंदिरों को देखा और उनका भव्य निर्माण कराने को कहा। इसके उपरांत सीएम 10:27 बजे मंदिर से रवाना हो गए।
इस दौरान सतुआ बाबा संतोष दास, राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार रविंद्र जायसवाल, मंत्री आशुतोष टंडन, अवनीश अवस्थी, कमिश्नर दीपक अग्रवाल, डीएम कौशल राज शर्मा, मुख्य कार्यपालक विशाल सिंह, डिप्टी कलेक्टर विनोद सिंह, अपर मुख्य कार्यपालक निखिलेश मिश्रा और तहसीलदार विनय कुमार उपस्थित रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com