भूपेंद्र हुड्डा के गढ़ से 18 को हुंकार भरेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री मोदी सोनीपत के रास्ते हरियाणा में दस्तक देंगे। सीएम नायब सैनी, पूर्व सीएम मनोहर लाल भी मौजूद रहेंगे। वह सोनीपत से तीन लोकसभा सीटों को साधेंगे। सोनीपत के अलावा रोहतक व करनाल से भी लोग पहुंचेंगे।

लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 मई को सोनीपत के गोहाना में रैली करेंगे। इसके माध्यम से भाजपा सोनीपत के साथ ही रोहतक व करनाल लोकसभा सीट को भी साधने की तैयारी में है। रैली में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी व पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल मौजूद रहेंगे। हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के सेक्टर-16 मैदान पर दोपहर 3:30 बजे रैली होगी।

रविवार को पुलिस आयुक्त बी. सतीश बालन, उपायुक्त डॉ. मनोज कुमार व एसडीएम गोहाना विवेक आर्य ने रैली स्थल का दौरा कर जायजा लिया। भूपेंद्र हुड्डा का गढ़ कहे जाने वाले गोहाना क्षेत्र में रैली कर प्रधानमंत्री हरियाणा में दस्तक देंगे। लोकसभा चुनाव के दौरान प्रदेश में प्रधानमंत्री की यह पहली रैली होगी।

गोहाना में रैली के माध्यम से भाजपा कई निशाने साधना चाहती है। भूपेंद्र हुड्डा का गढ़ कहे जाने वाले ओल्ड रोहतक को साधने के लिए नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान गोहाना की नई सब्जी मंडी से हरियाणा में प्रचार का बिगुल बजाया था। भाजपा जिला अध्यक्ष जसबीर दोदवा ने बताया कि रैली भले ही सोनीपत लोकसभा क्षेत्र में होगी, लेकिन यह गोहाना में होने से सोनीपत, रोहतक, जींद व पानीपत के लोगों के लिए नजदीक होगी, साथ ही झज्जर, करनाल, कुरुक्षेत्र के लोग भी रैली में आसानी से पहुंच सकेंगे।

भिवानी में 23 को मोदी, चरखी दादरी में राजनाथ करेंगे रैली
भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के भिवानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 मई को चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इससे चरखी दादरी के गांव बौद में राजनाथ सिंह रैली में पहुंचेंगे। उक्त बात रविवार को निजी होटल में पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कही। उन्होंने कहा कि 13 मई केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह अटेली में जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी चौधरी धर्मबीर सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे। इस दौरान पूर्व मंत्री ओम प्रकाश यादव मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com