भूत का साया बता रात को तांत्रिक ने पत्नी के साथ मिलकर युवती से की ऐसी हरकत

भूत का साया बता रात को तांत्रिक ने पत्नी के साथ मिलकर युवती से की ऐसी हरकत

युवती बीमार थी। किसी ने परिजनों को बताया कि वह उसे तांत्रिक के पास ले जाएं, जब लड़की को वहां ले जाया गया तो तांत्रिक ने पत्नी के साथ मिलकर उसे नशीला पदार्थ पिलाया। इसके बाद तांत्रिक ने उससे दुष्कर्म किया। तांत्रिक की पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तांत्रिक फरार है।भूत का साया बता रात को तांत्रिक ने पत्नी के साथ मिलकर युवती से की ऐसी हरकत

युवती के मुताबिक वह कुछ दिनों से बीमार थी। उसके परिवार वालों का संपर्क गांव मरनाइयां में एक डेरे के तांत्रिक भूपिंदर सिंह से हुआ। तांत्रिक ने परिवार को झांसे में लेकर कहा कि उनकी बेटी के सिर पर भूत का साया है। तांत्रिक ने कहा कि उनकी बेटी का पक्का इलाज डेरे में ही हो सकता है। परिवार ने तांत्रिक की बात मान ली।

डेरे में तांत्रिक ने उसे एक जल अभिमंत्रित करके दिया और उसे थोड़ी-थोड़ी देर बाद पीने के लिए कहा। पीड़िता ने बताया कि उसने ऐसा ही किया। रात को एक बार फिर तांत्रिक ने अपनी पत्नी को जल लाने के लिए कहा। जब पत्नी जल लेकर आई तो उसने उसे अभिमंत्रित करना शुरू कर दिया और कहा कि वह उसे एक बार में पी ले। उसने जल पी लिया और कुछ देर बाद वह बेसुध हो गई। पानी में नशीला पदार्थ था।

युवती ने बताया कि थोड़ी देर बाद उसे होश आया तो तांत्रिक उससे दुष्कर्म कर रहा था। वह नशे में थी। तांत्रिक के साथ उसकी पत्नी भी थी। तांत्रिक की पत्नी ने कहा कि बाबा उसके साथ दुष्कर्म नहीं, बल्कि इलाज कर रहा है। सुबह जब उसने विरोध जताया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद घर आकर परिवार को मामले की जानकारी दी।

पुलिस ने पीडि़ता के बयान पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने तांत्रिक की पत्नी सिमरनजीत कौर को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तांत्रिक फरार है। तांत्रिक की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com