भूखे बच्चे को जब माँ ने खिलाया सिगरेट का टुकड़ा, तस्वीर हो गई वायरल

भूख आपको कुछ भी खाने पर मजबूर कर सकती है. जब इंसान भूखा हो तो कुछ भी खाने को तैयार हो जाता है. ऐसा ही फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो बेहद ही इमोशनल है. इस तस्वीर को काफी वायरल किया जा रहा है. बता दें, फ्लोरिडा स्थित समुद्र तट पर एक पक्षी अपने चूजे को सिगरेट का टुकड़ा खिलाते हुए तस्वीर कैमरे में कैद हो गई. दिल दहला देने वाली इस तस्वीर को लार्गो की निवासी करेन मसून द्वारा क्लिक की गई है, जिसे उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया. 

बता दें, करेन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपील की, यदि आप बीच पर जाते हैं तो इसे साफ रखे और इस जगह को अपना ऐश-ट्रे मत समझे. इससे जानवरों को भी मुसीबत हो सकती है. वहीं रिपोर्ट के अनुसार, इस तस्वीर को करीब एक हफ्ते पहले पाइनलाज काउंटी के सेंट पीट्स बीच पर क्लिक की गई. करेन ने कहा, ‘मैंने पक्षी को चूजे को कुछ देते हुए देखा था. मुझे यह पता था कि वह मछली नहीं थी, लेकिन मैं यह नहीं बता सकती कि वह क्या था?’ 

इस  बारे में उन्होंने तब बताया जब वह तस्वीर खींचने के बाद अपने घर पर गई और कम्प्यूटर पर इस तस्वीर को अच्छे से देखा. बाद में उन्हें एहसास हुआ कि वह सिगरेट का टुकड़ा था जिसे एक माँ अपने बच्चे को खिला रही थी. मेसन ने फेसबुक पर लिखा, ‘अगर आप सिगरेट पीते हैं तो कृपया उसके टुकड़े को वहां मत छोड़े.’ उन्होंने फेसबुक पर ब्लैक स्कीमर पक्षी को अपने चूजे को सिगरेट के टुकड़े को खिलाते हुए तस्वीर पोस्ट की थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com