भीख मांगते 75 साल के राम को 70 साल की जिमाना से हुआ प्यार, कर ली शादी,बोले-धर्म से...

भीख मांगते 75 साल के राम को 70 साल की जिमाना से हुआ प्यार, कर ली शादी,बोले-धर्म से…

New Delhi: कहते हैं प्यार की कोई उम्र नहीं होती। प्यार ना तो जातपात देखता है और ना ही कोई दूसरा भेद। छत्तीसगढ़ राज्य के जशपुर जिले के बगीचा में बुधवार 16 अगस्त को एक अनोखा प्यार अपने अंजाम तक पहुंचा। जहां 75 साल के दूल्हे की बारात 70  साल की दुल्हन के घर आई।भीख मांगते 75 साल के राम को 70 साल की जिमाना से हुआ प्यार, कर ली शादी,बोले-धर्म से...अभी-अभी: UP की मस्जिद पर फहराया गया तिरंगा, मौलाना ने बोली ये बड़ी बात…

70 साल की दुल्हन जिमाना बाई के साथ धूमधाम से रीति-रिवाज के साथ शादी हुई। इस शादी की खास बात यह रही कि 75 साल दूल्हे रतिया राम के बेटे-बेटियों से लेकर नाती-पोते सभी बाराती बनकर पहुंचे। बगीचा विकासखंड के ग्राम पंचायत बगडोल में बुधवार को विवाह समारोह की धूम रही। पूरे गांव के ग्रामीणों के साथ आसपास के लोग भी यहां पहुंचे थे। 

 

 

इस बूढ़ी उम्र में प्यार हो जाने के बाद रतिया और जिमाना ने समाज के उलाहनाओं की परवाह नहीं की और दोनों झगरपुर गांव में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। बुजुर्गों के इस प्यार की बातें जब आसपास के गांव में फैली तो पंचायत की बैठक हुई और पंचायत में रतिया व जिमाना को काफी समझाईश दी गई। पर उन्होंने किसी की ना सुनी और भरी पंचायत में मरते दम तक साथ रहने की बात कही। इसके बाद गांव के सरपंच ललित नागेश और उपसरपंच मिशलेश यादव ने इनकी शादी की प्लानिंग की।  

जानकारी के मुताबिक रतिया राम भीख मांगता था। उधर जिमाना बाई विधवा थी और वह भी भीख मांगकर ही अपना गुजारा करती थी।भीख मांगते हुए एक बार जिमाना की मुलाकात रतिया राम से हुई थी। पहली ही नजर में रतिया और जिमाना एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। दोनों ने प्यार का इजहार भी कर दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com