भारी बारिश के बाद अहमदाबाद में धंस गई सड़क

बारिश जहां कई जगहों पर राहत लेकर आई है तो वहीं कई जगहों के लिए विनाश साबित हो रहा है। गुजरात में कई दिनों से लगातार भारी बारिश हो रही है। राज्य की राजधानी अहमदाबाद के शेला क्षेत्र में भारी बारिश के बाद सड़क का एक बड़ा हिस्सा धंस गया। वहीं अब इस भयावह घटना की विडियो वायरल हो रही है।

गुजरात के अहमदाबाद स्मार्ट सिटी के शेला में भारी बारिश के दौरान सड़क का एक हिस्सा धंसने से एक बड़ा गड्ढा बन गया। यह गड्ढा ऐसा दिख रहा है मानो उल्कापिंड के गिरने से बने गड्ढे जैसा दिखता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही विडियो सामने आया है, जिसमें सड़क के बीचों-बीच धंसने से पानी बड़ी गड्ढी में बहता हुआ दिखाई दे रहा है।

इस बीच, पथिक आश्रम के पास अंडरपास में जमा बारिश के पानी को वॉटर बॉसर की मदद से बाहर निकाला गया। विडियो में पथिक आश्रम के पास अंडरपास में बारिश का पानी भरा हुआ दिखाई दे रहा है। न्यूज एजेंसी ANI ने वीडियो शेयर करते हुए बताया, ‘शहर में भारी बारिश के बीच अहमदाबाद शहर के शेला इलाके में एक सड़क धंस गई।’

‘हमारी टीम एक्शन मोड में’
गांधीनगर की मेयर मीराबेन पटेल ने कहा कि हम यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं कि जनता को परेशानी न हो। हमारी टीम एक्शन मोड में है…।

भारी बारिश के बाद कई जगहों पर जलभराव
इस बीच, अहमदाबाद शहर में भारी बारिश के बाद कई जगहों पर जलभराव की खबरें आईं। वीडियो में कारों और दोपहिया वाहनों को प्रमुख सड़कों पर घुटनों तक पानी से गुजरते हुए दिखाया गया। अहमदाबाद के केके नगर में पेड़ उखड़कर गिरने की खबरें हैं, जिससे दो कारें क्षतिग्रस्त हो गईं।

पांच दिनों तक गुजरात के कई हिस्सों में भारी बारिश
30 जून को अपने मौसम बुलेटिन में मौसम विभाग ने अगले पांच दिनों तक गुजरात के सभी हिस्सों में बारिश का अनुमान जताया है। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए आईएमडी के वैज्ञानिक प्रदीप शर्मा ने कहा, “अगले 5 दिनों में गुजरात के सभी हिस्सों में बारिश होगी।’

केरल के कांग्रेस यूनिट ने सरकार पर कसा तंज
शेला क्षेत्र में सड़क पर हुए गड्ढे का वीडियो शेयर करते हुए केरल के कांग्रेस यूनिट ने राज्य सरकार पर तंज कसा है। कांग्रेस ने वीडियो को अपने आधिकारिक हैंडल से सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘अहमदाबाद स्मार्ट सिटी में हाल ही में अंडरग्राउंड वाटर हारवेस्टिंग सुविधा का उद्घाटन किया गया। इससे यह सुनिश्चित होगा कि पानी की एक भी बूंद अरब सागर में न जाए।’

शहर में कई जगह अंडर पास किए गए बंद
वहीं, अहमदाबाद शहर के नारायणपुरा इलाके में साइंस सिटी रोड पर भी हर जगह पानी ही पानी दिखाई दे रहा है। शहर में कई जगह अंडर पास बंद किए गए हैं। कई जगह सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे पड़े हैं। मौसम विभाग ने आगामी कुछ घंटे में तेज हवाओं के साथ शहर में बारिश होने की संभावना जताई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com