भारत में ट्विटर की प्रतिद्वंद्वी Koo ने टाइगर ग्लोबल के नेतृत्व में सीरीज बी फंडिंग के तहत जुटाएं 30 मिलियन

भारत में ट्विटर की प्रतिद्वंद्वी माइक्रोब्लॉगिंग साइट कू (Koo) ने टाइगर ग्लोबल के नेतृत्व में सीरीज बी फंडिंग के तहत 30 मिलियन जुटाएं हैं. Koo के करीब 60 लाख यूजर्स हैं. Koo ने पिछले हफ्ते कहा था कि उसने नए नियमों को लागू किया है और उसकी गोपनीयता नीति, उपयोग की शर्तें और सामुदायिक दिशानिर्देश अब नए नियमों के अनुरूप हैं.

Koo के को-फाउंडर और CEO अप्रामेया राधाकृष्ण ने कहा है कि हमारे पास प्लान हैं, जिनके दम पर हम आने वाले वर्षों में दुनिया के दिग्गज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में से एक होंगे. इस सपने को साकार करने के लिए टाइगर ग्लोबल सही भागीदार है.

इन हस्तियों का जुड़ा नाम
इस ऐप को Google Play Store पर 4.5 अंक की रेटिंग मिली है. इस समय कू ऐप का उपयोग बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर, कंगना रनौत, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, पीयूष गोयल और स्मृति ईरानी, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ, जेडीएस सुप्रीमो और पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा, एनसीपी की सुप्रिया सुले और चंद्रशेखर आजाद कर रहे हैं.

कुछ समय पहले बदला Logo

बता दें कि Koo ने श्री श्री रवि शंकर के 65वें जन्मदिन के शुभ अवसर पर अपना नया लोगो लॉन्च किया था. Koo ऐप का नया लोगो पहले की तरह पीली चिड़िया है, मगर अब इसे नया रूप मिला है. लोगो में तिरंगा शामिल है. उस दौरान Koo के सह-संस्थापक, अप्रमेय राधाकृष्ण ने कहा था कि हम अपनी नई पहचान को सबके सामने लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com