भारत में आज लॉन्च हो रहा है Huawei Y9, ये होगा खास

चीनी स्मार्टफोन मेकर हुआवे भारत में आज मिड रेंज्ड स्मार्टफोन Huawei Y9 (2019) लॉन्च कर रही है. इसे दिल्ली के एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा और इवेंट की शुरुआत 11 बजे से होगी. इस स्मार्टफोन की खासियत क्या है ये कुछ देर में पता चलेगा. लेकिन टीजर से साफ है कि इसमें नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा.

इसे आप ऐमेजॉन पर खरीद पाएंगे जहां इसके लिए डेडिकेटेड पेज तैयार कर लिया गया है. इसके साथ 2,999 रुपये का बोट का रॉकर्स स्पोर्ट्स ब्लूटूथ हेडसेट फ्री दिया जाएगा. भारत से पहले इस स्मार्टफोन को दूसरे देशों में लॉन्च किया गया है. हालांकि भारतीय वेरिएंट में क्या बदलाव होगा ये साफ नहीं है.

कीमतों की बात करें तो इसे कंपनी 15 से 20 हजार  रुपये के अंदर ही रखेगी. क्योकि दूसरे देशों में भी लगभग ऐसी ही कीमतों पर इसकी बिक्री होती है. इस फोन का डिजाइ 3D Arc है और इसके रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. यह तीन कलर वेरिएंट्स – मिडनाइट ब्लैक, सफायर ब्लू और ग्रेडिएंट ऑरोरा पर्पल में मिलता है. इसकी स्क्रीन बड़ी है और यह 6.5 इंच की है ये फुल एचडी है.

इस स्मार्टफोन में दो सेल्फी कैमरे दिए गए हैं और इसकी बैटरी 4,000mAh की है. इसमें ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है और रैम 6GB है. इंटरनल मेमोरी 128GB है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. यह स्मार्टफोन Android बेस्ड EMUI 8.2 दिया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com