भारत बनाम वेस्टइंडीज: पृथ्वी शॉ के शतक की वजह से टीम इंडिया पहुंची 364 रन पर

भारत बनाम वेस्टइंडीज: पृथ्वी शॉ के शतक की वजह से टीम इंडिया पहुंची 364 रन पर

इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच गुरूवार से शुरू हुए पहले टेस्ट मैच में पृथ्वी शॉ ने शतक लगाकर ये जाहिर कर दिया है कि भारतीय टीम में युवाओं का जोश कितना चरम पर है, अपने पहले टेस्ट मैच में ही पृथ्वी ने शानदार शतक जमाया है जिससे उनका आत्मविश्वास और भी अधिक बढ़ गया है। टीम ने पहले दिन इंडीज के खिलाफ 4 विकेट खोकर 364 रन बनाए हैं।भारत बनाम वेस्टइंडीज: पृथ्वी शॉ के शतक की वजह से टीम इंडिया पहुंची 364 रन पर

पहले टेस्ट में ही भारत के इस विशाल स्कोर से टीम का दम दिखाई देने लगा है और यह दोनों टीमों के बीच हुए अब तक के टेस्ट मैचों में पहले दिन का सबसे बड़ा स्कोर माना जा रहा है। इसके साथ ही पहली पारी में पृथ्वी ने शतक और चेतेश्वर पुजारा व कप्तान विराट कोहली ने भी अर्द्धशतकीय पारी खेली है। 

गौरतलब है कि इस मैच से ही पृथ्वी शॉ ने पदार्पण किया है और इसके साथ ही वे अपने पहले ही मैच में शतक जड़ने वाले सबसे युवा भारतीय और चौथे सबसे युवा खिलाड़ी बन गए हैं। यहां हम आपको बता दें कि पृथ्वी ने 18 साल की उम्र में ही टीम इंडिया से खेलते हुए 99 गेंदों में ही अपना शतक पूरा किया है। भारतीय टीम इस समय अपने पूरे फार्म में चल रही है और इसे देखते हुए लगता है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ एक विशाल स्कोर बन सकता है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com