भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट में भारत की तरफ से ओपनर पृथ्वी शॉ ने अपने डेब्यू टेस्ट में शतक जमा कर सभी का दिल जीत लिया। केवल 18 साल के इस युवा बल्लेबाज ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए केवल 98 गेंद पर 15 चौको की मदद से अपना शतक पूरा किया। पृथ्वी शॉ ने अपने पहले टेस्ट मैच में शतक जमाने के लिए 99 गेंदों का सामना किया। इस पारी में शॉ ने 15 चौके जड़े। शॉ अपने पहले मैच में लोकेश राहुल के साथ पारी की शुरुआत करने उतरे, लेकिन जब इन दोनों के बीच तीन ही रन की साझेदारी हुई थी की राहुल आउट हो गए। इसके बाद पृथ्वी शॉ और पुजारा ने मिलकर भारतीय पारी को आगे बढ़ाते हुए 100 से भी ज़्यादा रन की साझेदारी कर ली है। पृथ्वी शॉ भारत के लिए पहले टेस्ट मैच में शतक जड़ने वाले 15वें खिलाड़ी बन गए हैं। पृथ्वी की बल्लेबाजी देख भारत सहित विदेशी क्रिकेट दिग्गज भी इस युवा बल्लेबाज की पारी की तारीफ करे बिना नहीं रह पाए।

भारत और वेस्टइंडीज : डेब्यू में शतक के बाद इन दिग्गजों से मिली पृथ्वी शॉ को बधाइयां

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट में भारत की तरफ से ओपनर पृथ्वी शॉ ने अपने डेब्यू टेस्ट में शतक जमा कर सभी का दिल जीत लिया। केवल 18 साल के इस युवा बल्लेबाज ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए केवल 98 गेंद पर 15 चौको की मदद से अपना शतक पूरा किया। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट में भारत की तरफ से ओपनर पृथ्वी शॉ ने अपने डेब्यू टेस्ट में शतक जमा कर सभी का दिल जीत लिया। केवल 18 साल के इस युवा बल्लेबाज ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए केवल 98 गेंद पर 15 चौको की मदद से अपना शतक पूरा किया।    पृथ्वी शॉ ने अपने पहले टेस्ट मैच में शतक जमाने के लिए 99 गेंदों का सामना किया। इस पारी में शॉ ने 15 चौके जड़े। शॉ अपने पहले मैच में लोकेश राहुल के साथ पारी की शुरुआत करने उतरे, लेकिन जब इन दोनों के बीच तीन ही रन की साझेदारी हुई थी की राहुल आउट हो गए।  इसके बाद पृथ्वी शॉ और पुजारा ने मिलकर भारतीय पारी को आगे बढ़ाते हुए 100 से भी ज़्यादा रन की साझेदारी कर ली है। पृथ्वी शॉ भारत के लिए पहले टेस्ट मैच में शतक जड़ने वाले 15वें खिलाड़ी बन गए हैं। पृथ्वी की बल्लेबाजी देख भारत सहित विदेशी क्रिकेट दिग्गज भी इस युवा बल्लेबाज की पारी की तारीफ करे बिना नहीं रह पाए।

पृथ्वी शॉ ने अपने पहले टेस्ट मैच में शतक जमाने के लिए 99 गेंदों का सामना किया। इस पारी में शॉ ने 15 चौके जड़े। शॉ अपने पहले मैच में लोकेश राहुल के साथ पारी की शुरुआत करने उतरे, लेकिन जब इन दोनों के बीच तीन ही रन की साझेदारी हुई थी की राहुल आउट हो गए।

इसके बाद पृथ्वी शॉ और पुजारा ने मिलकर भारतीय पारी को आगे बढ़ाते हुए 100 से भी ज़्यादा रन की साझेदारी कर ली है। पृथ्वी शॉ भारत के लिए पहले टेस्ट मैच में शतक जड़ने वाले 15वें खिलाड़ी बन गए हैं। पृथ्वी की बल्लेबाजी देख भारत सहित विदेशी क्रिकेट दिग्गज भी इस युवा बल्लेबाज की पारी की तारीफ करे बिना नहीं रह पाए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com