भारतीय थीम पर आधारित क्राफ्टन के नए गेम में हैं ये खूबियां

जानी-मानी गेमिंग कंपनी क्राफ्टन ने इस महीने की शुरुआत में गरुड़ सागा को लॉन्च कर दिया। अब कंपनी इस गेम को रोलआउट करना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि नया गेम भारतीय थीम पर आधारित है और इसे खासकर भारतीय यूजर्स को ध्यान में रखकर ही डिजाइन किया गया है। आज हम इस गेम के बारे में आपको बताएंगे।

 BGMI को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली कंपनी क्राफ्टन इंडिया ने अलकेमिस्ट गेम्स के साथ मिलकर गरुड़ सागा मोबाइल गेम लॉन्च किया है। अब इस गेम को लोगों के लिए रोटआउट किया जा रहा है। यह एक भारतीय-थीम वाला रॉगुलाइक मोबाइल गेम है, जिसे भारतीय यूजर्स लिए तैयार किया गया है।

आपको बता दें कि BGMI मेकर्स ने इस गेम की अर्ली एक्सेस की शुरुआत की घोषणा इस महीने में की गई थी और अब इसे सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है।

कैसे डाउनलोड करें गेम

अगर आप इस गेम को खेलना चाहते हैं तो क्राफ्टन ने गरुड़ सागा गेम को डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा दिया है।

आप इस गेम को Google Play Store के साथ-साथ Apple App Store की मदद से डाउनलोड कर सकते हैं।

इसके लिए आपको ऐप स्टोर पर जाकर गेम खोजें और डाउनलोड करने के लिए ‘इंस्टॉल का बटन दबाएं।

गरुड़ सागा में क्या है खास

क्राफ्टन के नए गेम की बात करें तो यह मोबाइल RPG है, जो सिंगल-प्लेयर एक्शन-एडवेंचर का अनुभव देता है। इसमें आपको प्लेयर्स धनुष का इस्तेमाल करने वाले गरुड़ की भूमिका निभाते हैं, क्योंकि वे अपने गुरु, अल्लू को बचाने के लिए कालकोठरी में नेविगेट करते हैं, जिसमें उन्हें कैद किया गया है।

इस गेम को कंंट्रोल करना बहुत आसान है और आपको यूनिक एक्सपीरियंस देता हैं। इसमें आपको बीते हुए कल के कुछ पहलूओं को हल करना होता है, जिसके बाद आप बर्फ, आग और बिजली जैसी मौलिक शक्तियों को अनलॉक कर सकते है।यह आपको गेम में आगे जानें में मदद करता है।

खेल का मूल रॉगुलाइक एलिमेंट में निहित है, जो चुनौतीपूर्ण स्तरों, परमाडेथ और लगातार बदलते परिवेश की विशेषता है। इस गेम को कंट्रोल करना बहुत आसान और सहज रुप से डिजाइन किया गया है, जिससे खिलाड़ी बिना किसी समस्या और कठिनाई के गेम खेल सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com