भारतीय टीम बरसाएगी रन या यूएई के गेंदबाज दिखाएंगे कमाल

महिला एशिया कप में रविवार 20 जुलाई को भारत और यूएई के बीच मुकाबला खेला जाएगा। मैच रंगीरी दांबुला क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से खेला जाएगा। एशिया कप में यूएई के खिलाफ भारत का पलड़ा भारी है। अभी तक दोनों टीमों के बीच कुल 1 मैच खेल गए हैं। भारत ने इस मैच में यूएई को 104 रन से हराया था।

विमेन्स एशिया कप 2024 में डिफेंडिंग चैंपियन भारतीय महिला टीम ने जीत के साथ आगाज किया है। चिरप्रतिद्वंदी पाकिस्तान को 7 विकेट से हराकर अपना दबदबा कायम रखा है। दूसरे मैच में भारत का सामना यूएई से होगा। दांबुला में दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। भारत का पिछली बार जब एशिया कप में यूएई से सामना हुआ था तो टीम इंडिया ने एकतरफा जीत हासिल की थी।

दोनों टीमें टी20I में दो बार आमने-सामने हुई हैं। आखिरी बार जब भारत और यूएई आमने-सामने हुई थीं तो भारत ने 104 रन से बाजी मारी थी। साल 2022 के महिला एशिया कप में दोनों की भिड़ंत हुई थी। भारत की निगाहें अपने रिकॉर्ड को और बेहतर करने पर होंगी। दांबुला स्टेडियम पर भारत ने तीन टी20I मैच खेलें हैं जिसमें दो अपने नाम किया है।

IND W vs UAE W पिच रिपोर्ट
दांबुला क्रिकेट स्टेडियम की बात करें तो यहां चार महिला टी20I मैच खेले गए हैं। यहां पहली पारी का औसत स्कोर 133 रहा है जबकि दूसरी पारी का औसत स्कोर 124 है। दांबुला की पिच बल्लेबाजों की मददगार रही है। यहां गेंदबाजों को भी मदद मिलती है। यहां महिला टी20I का औसत स्कोर 150 रहा है जबकि सर्वोच्च स्कोर 209 और सबसे छोटा स्कोर 115 रन का रहा है।

भारत की निगाहें सेमीफाइनल पर
टीम इंडिया अगर इस मैच को जीत जाती है तो वह सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएगी। बता दें कि दोनों ग्रुप की टॉप-2 टीमें सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगी। रविवार को होने वाले मैच में भारत की निगाहें सेमीफाइनल में पहुंचने पर होंगी। भारत ने 7 बार महिला एशिया कप का खिताब जीता है जबकि एकबार बांग्लादेश ने खिताब अपने नाम किया है। भारत आठवीं बार खिताब जीतने की रेस में है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com