भाई की शादी में 25 किलो वजनी सूट पहनकर पहुंची उर्वशी रौतेला...

भाई की शादी में 25 किलो वजनी सूट पहनकर पहुंची उर्वशी रौतेला…

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अदाकारा उर्वशी रौतेला अक्सर ही अपनी किसी ना किसी हरकत की वजह से सुर्खियों में आ ही जाती है वैसे तो अभी वे अपनी आने वाली मूवी हेट स्टोरी 4 को लेकर चर्चाओं में है।भाई की शादी में 25 किलो वजनी सूट पहनकर पहुंची उर्वशी रौतेला...

उर्वशी अभी हाल ही में एक निजी कार्यक्रम की शिरकत करने के लिए हल्द्वानी गई जहाँ पर हो सकेगा तो वे अपनी मूवी का प्रमोशन भी करेंगी।

आपको बता दें की उर्वशी हल्द्वानी अपने भाई यशराज रौतेला के साथ गई है जहाँ पर एक शादी समारोह था, और यह शादी समारोह उनकी मौसी के बेटे मोहित बिष्ट का था।

इस शादी को एन्जॉय करने के लिए उर्वशी दो दिन पहले ही नैनीताल चली गई और वहां पर उर्वशी मीडिया से मिली और अपनी अपकमिंग मूवी हेट स्टोरी 4 के बारे में बात की।

उन्होंने अपनी मूवी को लेकर कहा कि उनका उनका पूरा फोकस मूवी पर है और साथ ही उन्होंने उत्तराखंड के सौंदर्य के बारे में भी काफी तारीफे की और कहा की वे यहाँ पर भी फिल्म को प्रमोट करना चाहेंगी।

भाई की शादी में उर्वशी ने 25 किलो वजनी अनारकली शूट पहना था जिससे सभी की निगाहें उन्ही पर थी इस शूट में वे काफी आकर्षक और शानदार लग रहीं थी और शादी में सभी की निगाहें उन्ही पर थी।

इसके पहले भी एक बार उर्वशी अपने एक भाई की शादी में देहरादून गई थी जहाँ पर उन्होंने 40 किलो वजनी साडी पहनी थी जो सुर्खियां बटोरने में आगे रहीं थी। उर्वशी ने उत्तराखंड की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com