भतीजे की पत्नी संग कमरे में रंगरेलियां मना रहा था चाचा ससुर, गलती से खुला रह गया दरवाजा और….

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं. ऐसे में एक मामला रामगढ़ से सामने आया है. इस मामले में रामगढ़ में रिश्ते को शर्मसार किया है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ एक चाचा ससुर को अपनी ही भतीजे के पत्नी से रंगरेलियां मनाते लोगों ने पकड़ लिया और उसके बाद जो हुआ वह सुनकर आपकी रूह काँप उठेगी. इस मामले को रामगढ़ जिला के गोला थाना क्षेत्र के कोइचला गांव का बताया जा रहा है. मिली खबरों के मुताबिक़ दोनों को रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद लोगों ने दोनों को रस्सी से बांधकर गाँव के मंदिर लाया और उसके बाद एक खम्भे में बांधकर दोनों की जमकर पिटाई की गयी.

वहीं दोनों पिटाई के दौरान चिल्लाते रहे और दोनों बहुत रोने लगे. उस दौरान किसी ने उन्हें छुड़ाने की कोशिश नहीं की बल्कि सब बारी बारी से उन्हें मारते रहे. इसी बीच किसी ने इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी और पुलिस मिली घटना की सुचना पाकर वहां पहुँच गई. इसी के साथ जैसे ही वह घटनास्थल पर पहुंची उन्होंने दोनों को छुड़वाया.

इस मामले में पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद उन्होंने दोनों को थाने ले जाना उचित समझा. इसी के साथ गोला थाना प्रभारी धनंजय कुमार ने बताया की यह पारिवारिक मामला है, लेकिन दोनों को रंगे हाथ रंगरेली मनाते पकड़ा गया है. वहीं पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com