बड़ी खबर: PM मोदी दिल्ली से अयोध्या के लिए हुए रवाना

राम मंदिर के भूमि पूजन के लिए अयोध्या तैयार है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11.30 बजे अयोध्या पहुंचेंगे. भूमि पूजन का शुभ मुहूर्त 12.44 बजे है. इसके लिए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या के लिए रवाना हो गए हैं. अब से कुछ देर में अयोध्या पहुंच पीएम मोदी राम मंदिर का भूमि पूजन करेंगे.

राम जन्मभूमि परिसर और आसपास के इलाके को रेड जोन घोषित कर दिया गया है. राम जन्मभूमि परिसर में सुरक्षा व्यवस्था की कमान एसपीजी ने संभाल ली है. सुरक्षा के लिहाज से सेक्यूरिटी कोड से एंट्री का प्रबंध किया गया है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ से अयोध्या के लिए रवाना हो गए हैं. योगी आदित्यनाथ अयोध्या हेलिपेड पर पीएम मोदी का स्वागत करेंगे.

हनुमानगढ़ी मंदिर के प्रमुख पुजारी प्रेमदास जी महाराज का कहना है कि प्रधानमंत्री का अयोध्या आना ऐतिहासिक क्षण है, हम उन्हें सम्मानित करेंगे. पीएम को इस दौरान चांदी का मुकुट, गमछा दिया जाएगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राम मंदिर प्रांगण में एक पौधा लगाएंगे. इसके लिए अलग से फावड़ा, कन्नी और अन्य सामानों की व्यवस्था की गई है.

हनुमानगढ़ी में योगगुरु रामदेव ने पूजा अर्चना की. रामदेव ने कहा कि भारत में जो भी सांस्कृतिक अतिक्रमण हुआ है, अब उसका अंत होगा. मुझे विश्वास है कि राम मंदिर के साथ राम राज्य भी आएगा, देश में शिक्षा-सामाजिक व्यवस्था में न्याय स्थापित होगा.

सौभाग्य है कि देश का पीएम अयोध्या आ रहा है और खुद को हिन्दू कहने पर गौरव करता है. बहुसंख्यकों को भी आत्मसम्मान से जीने का सूत्रपात हुआ है, अपने धर्म के प्रति निष्ठा ही सेक्युलेरिज्म की निशानी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com