बड़ी खबर: 17 सितंबर को नर्मदा बांध का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी...और शुरु

बड़ी खबर: 17 सितंबर को नर्मदा बांध का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी…और शुरु

अहमदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर को नर्मदा बांध के नवनिर्मित गेट का उद्घाटन करेंगे. बता दें कि इस दिन पीएम नरेंद्र मोदी का जन्म दिन है. इस विशेष दिन गुजरात को यह सौगात मिलेगी. राज्य बीजेपी प्रवक्ता भरत पंड्या ने यह जानकारी दी.बड़ी खबर: 17 सितंबर को नर्मदा बांध का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी...और शुरुअभी-अभी: जेल में बंद शशिकला को लगा एक और झटका, SC ने रिव्यू किया…

उल्लेखनीय है कि नए गेटों से बांध की ऊंचाई 138.68 मीटर हो गई है. पीएम की इस गुजरात यात्रा के दौरे के बारे में प्रवक्ता पंड्या ने बताया कि धर्मगुरुओं और अन्य लोगों की उपस्थिति में मोदी केवड़िया में नर्मदा बांध का उद्घाटन करेंगे. आपको बता दें कि इस साल मोदी का अपने गृह राज्य का छठा दौरा है.

इस यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री वडोदरा जिले के डभोई में जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इसके अलावा मोदी के दौरे से पहले राज्य में 6 से 15 सितंबर के बीच नर्मदा महोत्सव यात्रा का भी आयोजन किया जाएगा.

ऐसा माना जा रहा है कि कार्यक्रमों के बहाने पीएम के बार -बार हो रहे गुजरात के दौरे आगामी विधान सभा चुनाव के मद्देनजर तय किये जा रहे हैं, ताकि गुजरात फतह किया जा सके. गुजरात से ही सम्बद्ध भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के लिए भी यह चुनाव प्रतिष्ठा का प्रश्न बन गए है .

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com