#बड़ा खुलासा: 11 साल की उम्र में सैफ के साथ हुआ था कुछ ऐसा, रोते हुए गुजारी थी पूरी रात

#बड़ा खुलासा: 11 साल की उम्र में सैफ के साथ हुआ था कुछ ऐसा, रोते हुए गुजारी थी पूरी रात

सैफ और करीना के लाडले बेटे तैमूर की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। कुछ दिन पहले करीना और सैफ ने फैसला लिया था कि थोड़ा बड़ा होने पर वे तैमूर को बोर्डिंग स्कूल में डाल देंगे। बेबो चाहती हैं कि तैमूर दुनिया की सारी अच्छी चीजें सीखें।#बड़ा खुलासा: 11 साल की उम्र में सैफ के साथ हुआ था कुछ ऐसा, रोते हुए गुजारी थी पूरी रातबॉलीवुड लाइफ पर छपी खबर के अनुसार, फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सैफ ने अपने बोर्डिंग स्कूल का एक्सपीरियंस शेयर किया था। उन्होंने बताया, ‘मैं इंग्लैंड के एक बोर्डिंग स्कूल में पढ़ता था। स्कूल की पहली रात को ही एक गुडलुकिंग लड़का मेरे पास आया।’

‘उसने मुझसे कहा कि मैं बहुत क्यूट और चिकना हूं। वह मेरे साथ सोना चाहता है-सेम बेड पर।’ इतना सुनते ही सैफ रोने लगे। बाद में उन्हें अहसास हुआ कि यह सिर्फ एक प्रैंक था। सैफ के लिए यह सब बहुत फनी था। कुछ समय बाद तैमूर भी पढ़ाई के लिए विदेश चले जाएंगे।

बता दें कि सैफ ने अपना करियर 1993 में आई यश चोपड़ा की फिल्म ‘परंपरा’ से शुरू किया था। इसके बाद वो चॉकलेटी ब्वॉय के नाम से मशहूर हो गए थे। लड़कियां उनकी दीवानी थीं। सैफ की परवरिश भी राजशाही घराने में हुई थी। इसीलिए वो छोटे नवाब के नाम से मशहूर हैं।
सैफ अली खान ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। जिसमें ‘बुलेट राजा’, ‘रेस 2’, ‘रेस’, ‘कॉकटेल’, ‘आरक्षण’, ‘लव आजकल’, ‘टशन’, ‘फैंटम’, ‘परिनीता’, ‘कल हो न हो’, ‘दिल चाहता है’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com