ब्लूटूथ कॉलिंग और तगड़े हेल्थ फीचर्स वाली Smartwatch के लिए शुरू हुए प्री-ऑर्डर

स्मार्टवॉच खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो हाल ही में Noise के द्वारा ब्लूटूथ कॉलिंग और तगड़े हेल्थ फीचर्स वाली स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च किया गया है। अब इसके लिए प्री-बुकिंग सेल भी शुरू हो चुकी है। यहां इस स्मार्टवॉच की कीमत और स्पेसिफिकेशन की पूरी जानकारी देने वाले हैं।

Noise ColorFit Macro प्री ऑर्डर

नॉइज कलरफिट मैक्रो को 1,499 INR (लगभग 18 अमेरिकी डॉलर) की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है। इस डिवाइस को प्री-ऑर्डर करने वाले खरीदारों को अपनी खरीद पर 100 रुपये की अतिरिक्त छूट भी मिलेगी। प्री-ऑर्डर फिलहाल अमेजन इंडिया पर लाइव है और इस डिवाइस के हर वेरिएंट के लिए उपलब्ध है।

इसमें सिलिकॉन स्ट्रैप वेरिएंट (मिस्ट ग्रे, जेट ब्लैक और स्पेस ब्लू), लेदर स्ट्रैप विकल्प (क्लासिक ब्लैक और क्लासिक ब्राउन), और मेटालिक स्ट्रैप वेरिएंट (ब्लैक लिंक और सिल्वर लिंक) शामिल हैं।

स्पेसिफिकेशन

नॉइज कलरफिट मैक्रो में 2 इंच का एचडी टीएफटी एलसीडी पैनल है जिसके ऊपर 2.5डी कर्व्ड ग्लास है।

यह 200 से अधिक वॉच फेस और 115 से अधिक स्पोर्ट्स मोड भी प्रदान करता है। पहनने योग्य ब्लूटूथ कॉलिंग प्रदान करता है और इसमें एक बिल्ट इन माइक्रोफोन और स्पीकर है।

यह डिवाइस हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ब्लड ऑक्सीजन मैपिंग, तनाव स्तर ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग और कई अन्य सेंसर के समर्थन के साथ आता है और यह महिला मैनस्ट्रुअल साइकिल को भी ट्रैक कर सकता है।

पानी और धूल से इसे प्रतिरोधक बनाने के लिए आईपी 67 की मानक रेटिंग दी गई है।

सिंगल चार्जिंग में इसे 7 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें 115+ स्पोर्ट्ड मोड मिलते हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com