बॉलीवुड फिल्म स्टार अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स ने की अच्छी शुरुआत

बॉलीवुड फिल्म स्टार अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म एक विलेन रिटर्न्स ने थियेटर पर अच्छी शुरुआत की है। इस फिल्म ने पहले दिन ही धमाकेदार कमाई करते हुए 7 करोड़ रुपये की रकम हासिल कर ली।

बॉलीवुड फिल्म स्टार अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम स्टारर निर्देशक मोहित सूरी की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छी शुरुआत करती दिखी है। इस फिल्म ने पहले दिन ही हिंदी सिनेमाघरों में अच्छी ओपनिंग लेते हुए 7.5 करोड़ रुपये की कमाई हासिल कर ली है। फिल्म स्टार जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर स्टारर इस फिल्म को लेकर दर्शकों में पहले भी खासा बज था। इसका फायदा फिल्म को पहले दिन सिनेमाघरों पर भरपूर मिला और फिल्म पहले दिन उम्मीद से अच्छी कमाई करने में सफल रही।

फिल्म पहले ही करीब 2 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी

फिल्म की कमाई के बारे में बात करें तो पहले से ही अनुमान था कि ये फिल्म 6-7 करोड़ रुपये की रेंज में कारोबार करेगी। एडवांस बुकिंग के जरिए भी फिल्म पहले ही करीब 2 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी थी। इस आंकड़े से बढ़ोतरी करते हुए फिल्म ने पहले दिन थियेटर से 7.5 करोड़ रुपये की कमाई हासिल की है। जिसके बाद उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आगे भी अच्छा कारोबार करने में सफल होगी। यहां देखें फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़ें।

फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से काफी मिक्सड रिव्यूज मिले

अर्जुन कपूरजॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया जैसे सितारों से सजी निर्देशक मोहित सूरी की इस फिल्म की बात करें तो ये दर्शकों की कसौटी पर खरी उतरती दिखी है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से काफी मिक्सड रिव्यूज मिले थे। कुछ लोगों को फिल्म बेहद शानदार लगी तो कुछ लोगों ने फिल्म की रिलीज के बाद पहले दिन जमकर खिंचाई की थी। बॉलीवुड लाइफ की ओर से फिल्म को महज 1 स्टार ही मिला था। जबकि जाने-माने ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने फिल्म 2 स्टार देकर फिल्म की काफी आलोचना की थी। बावजूद इसके फिल्म दर्शकों को थियेटर खींचने में सफल हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com