‘बॉलीवुड के सारे लकड़बग्घे अब मीडिया पर हमला करने के लिए इकट्ठा हो गए हैं : अभिनेत्री कंगना रणौत

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रणौत बॉलीवुड पर ही हमलावर होती जा रही है। कंगना लगातार बॉलीवुड के खिलाफ अपनी बयानबाजी तेज कर रही हैं। जिसकी वजह से वो सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले सुशांत की मौत मामले में, फिर महाराष्ट्र सरकार से उनका पंगा और अब बॉलीवुड के दिग्गजों का एकजुट होकर मीडिया की खिलाफत करना कंगना को रास नहीं आ रहा है। कंगना ने इसे लेकर अब एक बार फिर से बॉलीवुड पर हमला बोला है।

कंगना रणौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बात बेबाकी से लिखती हैं। अब हाल ही में कंगना ने बॉलीवुड के एक खेमे की तुलना लकड़बग्घे तक से कर डाली। कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि इन लोगों को सेट पर काम कर रहे वर्कर्स की कोई चिंता नहीं है।

कंगना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में कंगना कुछ वर्कर्स फिल्म के सेट पर काम कर रहे हैं। वीडियो को साझा करते हुए कंगना ने लिखा, ‘बॉलीवुड के सारे लकड़बग्घे उनका नाम लेने की वजह से मीडिया पर हमला करने के लिए इकट्ठा हो गए हैं। मैं उनसे पूछती हूं कि यह ऐसी एकता उस समय क्यों नहीं दिखाते, जब मजदूरों, औरतों और स्टंटमेन के साथ अन्याय होता है। ये अपने मानवाधिकारों की बात तो करते हैं, लेकिन दूसरों के मानवाधिकारों के लिए कोई जोश नहीं दिखाते।’

बता दें कि हाल ही में 34 प्रोडक्शन हाउसेज और 4 फिल्म संस्थाओं ने दिल्ली हाई कोर्ट में दो चैनलों और 4 पत्रकारों के खिलाफ एक वाद दायर किया है, जिसमें इन लोगों को बॉलीवुड के बारे में अपशब्द कहने से रोकने की मांग की गई है। यह वाद दायर करने वालों में सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, करण जौहर, राकेश रोशन, अनुष्का शर्मा और आदित्य चोपड़ा जैसे बड़े कलाकारों और निर्माताओं की कंपनियां शामिल हैं।

गौरतलब है कि कंगना लगातार इसके बाद से ही बॉलीवुड पर हमलावर हो रही हैं। कंगना अपने ट्वीट में हमेशा बॉलीवुड को बुलीवुड ही लिखती हैं। उनका मानना है कि यहां पर सभी को बुली ही किया जाता है। वहीं कंगना के हिसाब से बॉलीवुड नेपोटिज्म और भ्रष्टाचार का गढ़ है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com