बॉक्स ऑफिस :’लुका छुपी’ को पहले दिन मिल सकती है इतनी कमाई

कार्तिक आर्यन और कृति सनोन इस शुक्रवार को साथ आ रहे हैं फिल्म ‘लुका छुपी’ में। इस फिल्म से इसलिए उम्मीद बढ़ गई है क्योंकि ऐसी ही फिल्में इन दिनों खूब पसंद की जा रही हैं। छोटे शहरों की कहानी सुनने में लोगों को रुचि है। ‘बरेली की बर्फी’ से खुद कृति सनोन ऐसी सफलता का स्वाद चख चुकी हैं।

बता दें कि यह फिल्म भारत में 2100 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हो रही है। विदेश में इसे 407 स्क्रीन मिल रही हैं। पहले दिन इसे छह से आठ करोड़ रुपए के बीच में मिलने का अनुमान है। वैसे सबकुछ निर्भर करेगा कि इसके सामने लग रही ‘सोनचिड़िया’ को देखने कितने लोग आते हैं।

निर्देशक लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म छोटे शहर में रहने वाले लड़के-लड़की की कहानी है, जो शादी करने की बजाय लिव इन में रहते हैं लेकिन दुनिया को अपने पति-पत्नी होने का अहसास दिलाते हैं l फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक और अपारशक्ति खुराना भी हैं l

इस फिल्म का नाम पहले ‘मथुरा लाइव’ रखने की बात चल रही थी क्योंकि फिल्म में कृति का रोल मथुरा की लड़की का है जो पढ़ने के लिए दिल्ली जाती है और वापस आने के बाद उसके लिए एक नई कहानी शुरू होती है। कार्तिक को ग्वालियर के लड़के के रूप में दिखाया गया है। पर यहां सामान्य प्यार नहीं होगा बल्कि लिव इन रिलेशनशिप की वकालत के साथ दोनों के परिवार भी शामिल होंगे l कार्तिक और कृति यंग जनरेशन के स्टार्स हैं और कहानी भी नई है इसलिए इस फिल्म का बज़ अच्छा है l

करीब 126 मिनिट की इस फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया गया है और फिल्म का बजट करीब 25 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। कार्तिक आर्यन की पिछली फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ को पहले दिन 6 करोड़ 42 लाख रुपए का कलेक्शन मिला था। कृति सनोन की पिछली फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ ने पहले दिन 2 करोड़ 42 लाख रुपए की कमाई की थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com