बैंक ऑफ बड़ौदा में विभिन्न पदों पर निकली भर्ती

बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) में 459 रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। जो भी अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए योग्यता पूरी करते हैं वे 2 जुलाई तक ऑनलाइन माध्यम से फॉर्म भर सकते हैं। आवेदन पत्र केवल ऑनलाइन माध्यम से ही जमा किया जा सकता है अन्य किसी भी माध्यम में आवेदन स्वीकार नहीं किये जाएंगे।

बैंक में सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) में मैनेजर, सीनियर एवं जूनियर UI/UX डिजाइनर समेत विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली गई है। भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है जो निर्धारित अंतिम तिथि 2 जुलाई 2024 तक जारी रहेगी। ऐसे में जो भी अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए पात्रता रखते हैं वे तय तिथियों में ऑनलाइन माध्यम से बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट bankofbaroda.in जाकर फॉर्म भर सकते हैं। आवेदन से पहले उम्मीदवार विभिन्न पदों के लिए पात्रता की जांच अवश्य कर लें उसके बाद ही फॉर्म भरें।

कैसे करें आवेदन

इस भर्ती में फॉर्म भरने के लिए आपको सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर करियर पर क्लिक करना होगा। अब आपको Current Opportunities में भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करना होगा और यहां Apply Online लिंक पर क्लिक करना होगा। अब आप अगले पेज पर सेलेक्ट में आईटी प्रोफेशनल चुन लें। इसके बाद आप दी गई सभी डिटेल सही-सही भरकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। अंत में उम्मीदवार निर्धारित आवेदन शुल्क जमा करके पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लें।

एप्लीकेशन फीस

इस भर्ती में आवेदन के लिए जनरल, ओबीसी एवं ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों को 600 रुपये (+अन्य चार्जेस) जमा करना होगा होगा। एससी/ एसटी/ पीडब्ल्यूडी/ महिला उम्मीदवारों के लिए शुल्क 100 रुपये (+अन्य चार्जेस) तय किया गया है। आवेदन शुल्क क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, नेट बैंकिंग के जरिये जमा किया जा सकता है।

इस भर्ती के माध्यम से बैंक ऑफ बड़ौदा में कुल 459 रिक्त पदों पर नियक्तियां की जाएंगी। इस भर्ती से जुड़ी अधिक डिटेल के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल नोटिफिकेशन का अवलोकन कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com