बेहद गंभीर बीमारी से ग्रस्त थी महिला लेकिन पति करना चाहता ये गन्दा काम, उसके बाद पत्नी ने जो किया वो आप देख ले…

शादी का रिश्ता बहुत ही ज्यादा पवित्र रिश्ता होता है और जब किसी की शादी होती है तो हर पति और पत्नी ये चाहते हैं कि उसका जीवन साथी उसके साथ खुश रहे और दोनों के बीच का रिश्ता हमेशा अच्छा बना रहे। शादी एक ऐसी चीज है जिससे ना सिर्फ दो दिलों का मेल होता है बल्कि दो परिवारें भी आपस में मिलते हैं। इस पवित्र रिश्ते की सबसे ज्यादा मजबूती होती है विश्वास और जब इस रिश्ते से विश्वास हट जाए जो स्थिति काफी ज्यादा भयानक हो सकती है। ऐसी ही एक घटना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसे सुनकर किसी को भी तगड़ा झटका लग सकता है।

क्या है घटना 

जिस घटना के बारे में हम बात करने वाले हैं वो मध्य प्रदेश के भोपाल शहर की है जहां इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के चपरासी की बहुत ही बेरहमी से हत्या कर दी गई है। जिस व्यक्ति की हत्या की गई है उसकी लाश उसी के घर पर खून से सनी हुई पाई गई है। जब इस घटना की जांच हुई तो पता चला किसी धारदार हथियार से उसकी हत्या की गई हैं।

आपकी पत्नी के इन ख़ास अंगो पर हैं अगर निशान,तो समझ लो खुल गयी किस्मत…

जाँच के बाद सच्चाई आई सामने 

पुलिस इस मामले को लेकर जांच कर रही है और इस हत्या के बाद शक के बिनाह पर उस व्यक्ति की पत्नी को गिरफ्तार किया गया है। जब पुलिस इस मामले की अच्छे से जांच करने में जुटी तो जो सच्चाई सामने आई उसे जानकर सबका रुह कांप गया।

कुछ समय पहले हुई थी शादी 

दरअसल, जिस शख्स की हम बात कर रहे हैं उसका नाम नीरज मेवाड़ है और उसकी हाल ही में शादी हुई थी नीतू मेवाड़ से। जानकारी के लिए आपको बता दें उस व्यक्ति की पत्नी सात महीने की प्रेगनेंट थी।

सुबह बिस्तर पर पड़ी मिली लाश 

रात को दोनों पति और पत्नी कमरे में सोए थें लेकिन अगली सुबह जब लोगों ने देखा कि पति की लाश बिस्तर पर पड़ी है तो सबके होश उड़ गए। जब नीरज के भाई ने अपने भाई के लाश से चादर हटाई तो उसका शरीर खून से लतपत था। फिर इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई और पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई। जब पुलिस ने इस मामले को लेकर अच्छे से जांच की तो आखिरकार कातिल का पता चल ही गया।

पत्नी ही निकली पति की कातिल 

जानकारी के लिए आपको बता दें कातिल कोई और नहीं बल्कि उस शख्स की पत्नी ही थी। जब पुलिस ने इस मामले के बारे में उसकी पत्नी नीतू से पुछताछ की तो  सारी सच्चाई सामने आ गई।

ये थी हत्या की वजह  

उसकी पत्नी ने बताया कि उसकी जाति में आज भी शादी से पहले अपने पति को नहीं देखते हैं। लेकिन, उसने शादी से पहले नीरज को देखा था और वो उसे पसंद नहीं आया था। साथ ही उसके पति को चर्म रोग की बिमारी थी। इस बिमारी की वजह से वो अपने पति से संबंध बनाना नहीं चाहती थी। इसके साथ ही वो अपनी पत्नि को शक की नजरों से भी देखता था। इस बात को लेकर दोनों की अक्सर लड़ाई होती रहती थी जिससे तंग आ कर आखिरकार उसकी पत्नी ने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com