बेटे ने दी धमकी, मंत्री पिता ने कहा- गलती होगी तो ऐसा मारकर माफी मंगवाऊंगा...

बेटे ने दी धमकी, मंत्री पिता ने कहा- गलती होगी तो ऐसा मारकर माफी मंगवाऊंगा…

कैबिनेट मंत्री के बेटे ने सरपंच प्रतिनिधि को धमकी दे दी और मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। पीड़ित केस दर्ज करवाने पर अड़ गया है। मामला हरियाणा के महेंद्रगढ़ का है। सतनाली मंडी में शनिवार को गिट्टी लोडिंग योजना के विरोध में हुई बैठक में सरपंच प्रतिनिधि उदय सिंह शेखावत को पंचायत मंत्री ओपी धनखड़ के बेटे ने धमकी दे डाली।बेटे ने दी धमकी, मंत्री पिता ने कहा- गलती होगी तो ऐसा मारकर माफी मंगवाऊंगा...
ग्रामीण दोपहर डेढ़ बजे से देर रात तक करीब नौ घंटे तक थाने में केस दर्ज करवाने के लिए डटे रहे और पुलिस जांच के नाम पर समय मांगती रही। देर रात करीब 10 बजे के बाद एसपी थाने पहुंचे और डीडीआर दर्ज कराई। एसपी के कार्रवाई के आश्वासन पर ग्रामीण घर चले गए।

वहीं, मंत्री ओपी धनखड़ का कहना है कि आदित्य की कोई गलती होगी तो मारूंगा चार जूत और सरपंच प्रतिनिधि से माफ मंगवा दूंगा। इस बीच, तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए थाने में काफी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया था।

सरपंच प्रति​निधि ने जनता के बीच बैठ बात करने को कहा

बता दें कि सतनाली रेलवे स्टेशन पर गिट्टी लोडिंग योजना को रद्द करने की मांग को लेकर सरपंच प्रतिनिधि सतनाली के नेतृत्व में 6 दिसंबर को बैठक हुई थी। इसमें प्रदूषण को देखते हुए योजना रद्द करवाने पर विचार किया गया। इसी दौरान सरपंच प्रतिनिधि उदय सिंह शेखावत के मोबाइल फोन पर पंचायत मंत्री ओपी धनखड़ के बेटे का फोन आया।

कॉल करने वाले ने खुद को मंत्री का बेटा बताते हुए मिल बैठकर बात करने की बात कही। इस पर सरपंच प्रतिनिधि ने जनता के बीच बैठकर बात करने की बात कही तो फोन करने वाले ने उन्हें देख लेने की धमकी दी।

मंत्री के बेटे की धमकी के विरोध में सोमवार को ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया। लोगों ने थाने पहुंचकर मंत्री के बेटे के खिलाफ शिकायत दी और केस दर्ज करने को कहा। लेकिन थाना प्रभारी ने जांच के बाद केस दर्ज करने की बात कही।

लेकिन ग्रामीण केस दर्ज करने लिए अड़ गए। कुछ समय बाद डीएसपी सतेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाया और जांच के लिए समय मांगा, लेकिन लोग अपनी बात पर अडिग रहे। देर रात एसपी के समझाने और डीडीआर दर्ज होने के बाद ही ग्रामीण घर गए।

कॉल डिटेल की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। सीएम के ओएसडी भूपेश्वर दयाल ने फोन करके बताया है कि 11 सदस्यीय कमेटी को इस मुद्दे पर 10 जनवरी को 11.30 बजे बातचीत के लिए बुलाया है।
– पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल

धमकी की आडियो वायरल

मंत्री के बेटे द्वारा सतनाली के सरपंच को दी गई धमकी की आडियो व्हाट्सएप ग्रुप में वायरल हो गई है। दो आडियो 20 और 57 सेकंड की हैं। पहली आडियो में कोई व्यक्ति सरपंच को फोन कर मंत्री के बेटे आदित्य धनखड़ से बातचीत करने को कहता है। जैसे मंत्री का बेटा हैलो बोलता है तो फोन कट जाता है।

उसके बाद मंत्री का बेटा मिल-बैठकर बात करने के लिए कहता है। सरपंच प्रतिनिधि गांव के बीच मिल बैठकर बात करने की बात कहते हैं। इस पर मंत्री का बेटा धमकी देता है कि आप रोजी-रोटी को लात मार रहे हैं। हम आपकी रोजी-रोटी को लात मार सकते हैं, पंचायत मंत्री हैं। इसके बाद दोनों में कुछ देर तक नोकझोंक भी होती है।

रेलवे ने रद्द की गिट्टी लोडिंग योजना
रेलवे के बीकानेर मंडल के सीनियर डीसीएम सीआर कुमावत का कहना है कि गिट्टी लोडिंग से रेलवे को फायदा होता है इसलिए इसे शुरू कराया जा रहा था। ग्रामीणों के विरोध के बाद इसे रद्द कर दिया गया है।

धूल के कारण ग्रामीणों को होती है परेशानी
ग्रामीणों ने बताया कि पिछले तीन महीने से गिट्टी लोडिंग को रोकने के लिए उनका रेलवे से पत्र व्यवहार चल रहा था लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही थी। इसके बाद ही विरोध करने का फैसला किया गया।

उन्होंने बताया कि राजस्थान के सिंघान के पास से गिट्टी आती है और यूपी के लिए सप्लाई की जाती है। प्रतिदिन 100 डंफर गिट्टी के आते हैं और इतनी ही गिट्टी माल गाड़ियों में भरकर जाती है। गिट्टी की लोडिंग के दौरान उड़ने वाली धूल से क्षेत्र के लोग परेशान हो जाते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com