बेटे ने खोला माँ की मौत का राज सुनकर चौक जाएगे आप….

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह गांव फत्तूढींगा का है। इस मामले में पति ने दोपहर को गुस्से में पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है। इस मामले में मृतका का बेटा नशे के लिए पैसे न देने को वारदात का कारण बता रहा है। इस मामले में पुलिस ने केस दायर कर लिया है। वहीं फत्तूढींगा के एसएचओ ने कहा कि, ”रोटी न देने पर गुस्से में वारदात को अंजाम दिया गया।” इस मामले में अब फत्तूढींगा की पुलिस जांच में लगी हुई है।

वहीं हत्या के मामले में अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं जो इस वारदात को संदेहास्पद बनाने का काम कर रहे हैं। इस मामले में मंगल सिंह ने बताया कि, ”उसका पिता प्रेम सिंह नशे का आदी है। वह अक्सर नशे की हालत में पारिवारिक सदस्यों के साथ बिना किसी कारण लड़ाई -झगड़ा करता रहता है। गुरुवार को दोपहर दो बजे उसकी माता बिमला घर पर अकेली थी। उसका पिता प्रेम सिंह घर गया और उसकी मां से नशे करने के लिए पैसे मांगने लगा। जब उसने इंकार कर दिया तो उसने पास ही रखी कस्सी उसे मार दी, जोकि उसकी गर्दन पर लगी। और उसके बाद पिता भाग गया।”

इस मामले में महिला को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं फत्तूढींगा के एसएचओ एसआई चन्नण सिंह हत्या की वजह कुछ और बता रहे हैं जो अलग-अलग होने के कारण मामला सुलझ नहीं पा रहा है। अब पुलिस मामले की जांच में सख्ती से लगी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com