बुर्ज खलीफा पर पहुंचा ‘एनिमल’, ऐतिहासिक मोमेंट को देख खुशी से झूमे रणबीर कपूर

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म एनिमल की रिलीज को बहुत ज्यादा समय नहीं बचा है। ऐसे में मेकर्स ने प्रमोशन तेज कर दिया है। शाह रुख खान की फिल्मों की छोटी सी झलक अक्सर बुर्ज खलीफा पर दिखाई जाती है। अब किंग खान के नक्शे कदम पर रणबीर कपूर भी हैं। उनकी इस अपकमिंग मूवी की छोटी सी पेशकश दुबई में गगनचुंबी इमारत बुर्ज खलीफा पर की गई।

रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी इस मूवी में उनके कैरेक्टर्स में कई तरह के शेड्स देखने को मिलेंगे। फैंस फिल्म की रिलीज को लेकर एक्साइटेड हैं, जिसमें अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। एक दिसंबर को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। मगर उससे पहले फिल्म की 60 सेकंड की झलक दुनिया की सबसे ऊंची इमारत दुबई के बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया है।

बुर्ज खलीफा पर ‘एनिमल’
रणबीर कपूर पहली बार संदीप रेड्डी वांगा के साथ किसी प्रोजेक्ट में काम करते नजर आएंगे। फिल्म का धमाकेदार टीजर और ट्रेलर पहले ही रिलीज कर दिया जा चुका है। अब इसी टीजर को मेकर्स ने फिल्म की रिलीज से पहले पूरी दुनिया को दिखाने का प्रयास किया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किए गए वीडियो में ट्रेलर को बुर्ज खलीफा पर दिखाया जा रहा है। इस दौरान रणबीर कपूर के साथ ही बॉबी देओल (Bobby Deol) और भूषण कुमार भी नजर आ रहे हैं।

ऐतिहासिक मोमेंट को रणबीर ने कैमरे में किया कैद
रणबीर, बॉबी और भूषण कुमार फैंस के बीच फिल्म का ट्रेलर गगनचुंबी इमारत बुर्ज खलीफा पर जारी होते देख रहे हैं। रणबीर को इस मोमेंट को अपने मोबाइल कैमरे में कैप्चर करते भी देखा सकता है। बॉबी ग्रे ट्राउजर के साथ सफेद शर्ट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं, जबकि रणबीर कपूर ब्लैक पैंट और ब्लैक स्वेटर में नजर आ रहे हैं। इस दौरान रणबीर के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है। उन्होंने फैंस के साथ सेल्फी भी क्लिक कराई। फिल्म का 60 सेकंड का वीडियो बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया।

फिल्म में शामिल है ये स्टारकास्ट

‘एनिमल’ फिल्म का टीजर सितंबर में रिलीज किया गया था और तब से लोगों के बीच मूवी को लेकर एक्साइटमेंट बनी हुई है। रणबीर कपूर रफ एंड टफ लुक में नजर आएंगे। फिल्म में पहली बार उनकी जोड़ी रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ नजर आएगी। इसके अलावा अनिल कपूर भी मूवी का हिस्सा हैं, जो रणबीर के पिता के रोल में हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com