बीजेपी दिल्ली चुनाव में सांप्रदायिकता फैलाने की कोशिश कर रही: मनीष सिसोदिया

दिल्ली में विधानसभा चुनाव का बिगुल बजते ही राजनीतिक दलों में आर-पार की लड़ाई जारी है. शोएब इकबाल के आम आदमी पार्टी में शामिल होने पर अब कांग्रेस, भाजपा और AAP में बयानबाजी चल रही है.

बीजेपी के द्वारा लगाए गए आरोपों पर जवाब देते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि अगर AAP के नेता अपराधी हैं तो ये बीजेपी के लिए शर्म की बात है कि उनपर कोई कार्रवाई नहीं हुई.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि आपसे पुलिस नहीं संभल रही तो हमें दीजिए, हम अपराधियों को जेल में डाल देंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी दिल्ली चुनाव में सांप्रदायिकता फैलाने की कोशिश कर रही है लेकिन हम काम पर चुनाव लड़ना चाहते हैं.

दिल्ली के डिप्टी सीएम ने कहा कि ये दो पार्टियों की नहीं बल्कि विचारधाराओं की लड़ाई है. एक तरफ आम आदमी पार्टी का शिक्षा मॉडल है तो दूसरी तरफ बीजेपी और दूसरी पार्टियों के शिक्षा मॉडल पर भी बात होगी.

दरअसल, कुछ ही देर पहले बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया था कि शोएब इकबाल कई मामलों में आरोपी हैं. जो अरविंद केजरीवाल अभी तक उनको जेल में डालना चाहते थे, अब उन्हीं को अपनी पार्टी में ले लिया है. संबित पात्रा ने शोएब इकबाल के बेटे पर पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने का आरोप लगाया.

दिल्ली के डिप्टी सीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने हैप्पीनेस कार्यक्रम शुरू किया, उसका नतीजा ये हुआ कि बच्चे पढ़ाई को लेकर अब ज्यादा उत्सुक रहते हैं. मनीष सिसोदिया ने दावा किया कि कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने दिल्ली आकर इसको समझने की कोशिश की है.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि एक पार्टी आती है जो स्कूल में नेहरू के पाठ्यक्रम पढ़ाने की बात करती है तो दूसरी पार्टी आती है नेहरू के पाठ्यक्रम को हटाना चाहती है. सिसोदिया बोले कि उनकी पार्टी अगले कार्यकाल में देशभक्ति का पाठ्यक्रम लाएगी. आपको बता दें कि दिल्ली में आठ फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है और 11 फरवरी को नतीजा घोषित किया जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com