बीएलएस इंटरनेशनल के शेयरों में आई 11 फीसदी तक की तेजी

सोमवार को शुरुआती कारोबारी घंटों के दौरान बीएलएस इंटरनेशनल के शेयरों (BLS International share) में 11 फीसदी तक की तेजी आई। इंट्रा डे ट्रेड में कंपनी के शेयर 322.25 रुपये पर ट्रेड कर रहे हैं। शेयरों में यह तेजी दिग्गज निवेशक शंकर शर्मा (shankar sharma) द्वारा कंपनी में हिस्सेदारी लेने के बाद देखने को मिल रही है। 

निवेशक ने खरीद डाले 11.5 लाख शेयर
शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक शंकर शर्मा ने NSE के थोक डेटा डील के तहत शुक्रवार को बीएलएस इंटरनेशनल सर्विसेज में हिस्सेदारी खरीदी। निवेशक ने थोक लेनदेन में कंपनी के 11.5 लाख शेयर ₹275 प्रति शेयर के औसत प्राइस पर खरीदे हैं।

कंपनी के शेयर प्राइस हिस्ट्री
पिछले पांच कारोबारी दिन में यह शेयर 15.75% तक उछल चुका है। इस साल YTD में कंपनी के शेयर 240.18% तक का रिटर्न दिया है। इस दौरान यह शेयर 94.73 रुपये से बढ़कर 323 रुपये तक पहुंच गया। पिछले एक साल में यह 173.37% चढ़ गया।

 कंपनी के बारे में
बीएलएस इंटरनेशनल सर्विसेज मिड-कैप कंपनी है। इसका  मार्केट कैप ₹5,957.92 करोड़ है। बीएलएस इंटरनेशनल भारत में एक ऑनलाइन वीजा आवेदन केंद्र है और इसके पास वीजा, पासपोर्ट, कांसुलर, ई-गवर्नेंस, सत्यापन, बायोमेट्रिक और खुदरा सेवाओं के क्षेत्रों में 17 सालों से अधिक की विशेषज्ञता है। बीएलएस को फॉर्च्यून इंडिया की अगली 500 फर्मों में भी शामिल किया गया है और फोर्ब्स एशिया द्वारा “बेस्ट अंडर ए बिलियन कंपनी” का नाम दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com