बिहार विधानसभा चुनाव : प्लूरल्स पार्टी के उम्मीदवार डॉ. रामेश्वर सिंह पर असामाजिक तत्वों ने हमला किया

बिहार विधानसभा के दूसरे चरण के मतदान के लिए रविवार को प्रचार का आखिरी दिन था। इसके चलते प्रत्याशियों ने काफी शक्ति प्रदर्शन किया। किसी ने बाइक रैली निकाली तो किसी ने रोड शो के जरिए अपनी ताकत दिखाई। इसी कड़ी में सिवान में रोड शो खत्म करके वापस लौट रहे प्लूरल्स पार्टी के उम्मीदवार डॉ. रामेश्वर सिंह पर शहर के सदर अस्पताल के समीप पास अचानक से कुछ असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया।

जानकारी के अनुसार असामाजिक तत्वों ने उनके ऊपर केमिकल वाली स्याही फेंकी। स्याही के कुछ छींटे उनकी आंख में चले गए। इसके बाद उन्हें चिकित्सकीय सहायता लेनी पड़ी। उन्होंने स्थानीय थाने में घटना को लेकर शिकायत की है। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

वहीं अपने उम्मीदवार पर हुए हमले से नाराज पार्टी अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने ट्वीट कर कहा, ‘सिवान से हमारे प्रत्याशी डॉ. रामेश्वर कुमार जी पर आज शाम केमिकल स्याही से हमला हुआ है, जिससे उनकी आंख की कॉर्निया जलकर क्षतिग्रस्त हो गई।

जंगलराज 2.0 का यही सुशासन है। सभी प्रत्याशियों से अनुरोध है कि आप सतर्क रहें, ये डरे हुए लोग हैं और आपको जीत से रोकने के लिए किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं। घबराएं नहीं, डट कर मुकाबला करें और जीतें।’

बता दें कि प्लूरल्स पार्टी के उम्मीदवार डॉ. रामेश्वर सिंह सिवान के मशहूर डॉक्टरों में से एक हैं। वे श्री साईं मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल के निदेशक भी हैं। उन्हें प्लूरल्स पार्टी ने सिवान सदर विधानसभा सीट से टिकट देकर चुनावी रण में उतारा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com