बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल हुए कोरोना पॉजिटिव अब उनकी पत्नी और मां दोनों को भी हुआ कोरोना

बिहार भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) प्रदेश कार्यालय में कोरोना की दस्तक के बाद अब बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

उनके अलावा उनकी पत्नी और मां भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. पटना से लौटने के बाद संजय जायसवाल की कोरोना जांच कराई गई, जिसके बाद उन्हें पॉजिटिव पाया गया.

संजय जायसवाल के भाई दीपक जायसवाल ने बताया कि जांच में मां और भाभी (संजय जायसवाल की पत्नी) भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं.

घर में परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. जानकारी के अनुसार संजय जायसवाल को सर्दी खांसी व हल्का बुखार था. पिछले सप्ताह वह पार्टी की क्षेत्रीय बैठक में शामिल होने आए थे.

गौरतलब है कि इससे पहले पार्टी के पांच अन्य पदाधिकारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है.

बिहार में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 18,853 तक पहुंच गई है. पिछले तीन दिनों से प्रतिदिन 1000 से ज्यादा लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हो रही है.

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए बिहार सरकार ने पूरे राज्य में फिर से सभी सरकारी कार्यालयों (कुछ आवश्यक सेवा के कार्यालयों को छोड़कर), दुकानें, धार्मिक स्थल बंद रखने के आदेश दिए हैं. यह पूर्ण बंदी पूरे प्रदेश 16 से लेकर 31 जुलाई तक लागू रहेगी.

बिहार सरकार के गृह विभाग द्वारा मंगलवार को जारी आदेश में कहा गया है कि कोविड-19 के बढ़ने के कारण प्रतिबंध लगाया जा रहा है.

पटना सहित कई जिलों में पहले से ही यह प्रतिबंध लागू है. इस दौरान मालवाहक वाहन चलते रहेंगे. राशन की दुकान, फल, सब्जी, दूध, डेयरी, मीट, मछली, एनिमल फूडर की सेवाएं चालू रहेंगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com