बिहार चुनाव 2020 :- बिहार में संगठन को तराशने में लगी हुई है BJP जन-जन तक पहुंचाएंगे मोदी की बात

बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी की कामयाबी सुनिश्चित करने में बीजेपी पूरी तैयारी के साथ जुट गई है। पार्टी नेता पूरी रणनीति के तहत काम कर रही है। बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव कई दिनों से पटना में ही हैं और वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग से क्षेत्रीय बैठक कर रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार भाजपा के प्रभारी और राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव चुनावी संदर्भों में संगठन को तराशने के लिए मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 9 जिलों के प्रमुखों के साथ बात कर रहे हैं। उन्‍हें चुनावी टिप्‍स दिए जा रहे हैं। इस चर्चा में प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष संंजय जायसवाल, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, सांसद राधामोहन सिंह आदि मौजूद हैं।

बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव सोमवार को भी 11 जिलों की समीक्षा की थी। बूथ स्तर पर संगठनात्मक ढांचे को तत्काल दुरुस्त करने के टिप्स दिए। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक साल में जो ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं, उन्हें जन-जन तक पहुंचाना सुनिश्चित करें। बूथों पर सप्तऋषि मंडल के गठन और सप्त ऋषियों द्वारा चलाए जा रहे कार्यों को तेजी से पूरा करने के निर्देश दिए हैं।

प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने आगामी कार्यक्रम की चर्चा करते हुए विधानसभा में आयोजित जनसंवाद वर्चुअल रैली को सफल बनाने की ओर ध्यान आकृष्ट किया। जबकि, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सरकार द्वारा संचालित योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के टिप्स दिए। जिलाध्यक्षों, महामंत्रियों, पार्टी विधायकों, पूर्व विधायकों और भावी प्रत्याशियों से आगामी रणनीति साझा की। विरोधी दलों के दुष्प्रचार पर पैनी नजर रखने निर्देश दिए। पार्टी द्वारा चलाए जा रहे व आगामी कार्यक्रमों के बारे में विस्तार से चर्चा की। संगठन का कार्य करते हुए कोरोना महामारी से बचाव एवं जनता को इसके बारे में जागरूक करने के सुझाव दिए।

गौरतलब है कि बिहार में चुनावी वर्चुअल रैली की शुरुआत भी बीजेपी की ओर से की गई थी। सबसे पहले अमित शाह ने इसका शंखनाद किया था। बाद में राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने भी वीडियाे कॉन्‍फ्रेंसिंग से जिलों के नेताओं को संबोधित किया था। इतना ही नहीं पिछले सप्‍ताह तो सात राज्‍यों के संबोधन के क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार पर खास चर्चा की और भोजपुरी में बिहार के नेताओं को संबोधित किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com