बिहार चुनाव : बड़ी संख्या में लड्डुओं के ऑर्डर मिलने से कारीगर दिन-रात लड्डू बनाने में जुटे

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 का परिणाम जल्द सभी के सामने होगा. जीत किसी भी दल की हो, लेकिन मनेर के प्रसिद्ध लड्डुओं के लिए ऑर्डर की भरमार है. नेता अपनी-अपनी जीत को लेकर इस कदर आश्वस्त हैं, कि एडवांस में ही ऑर्डर दे दिए गए हैं. अब लड्डू बटेंगे, तो खाने के लिए तो मिलेंगे ही.

वहीं, बीजेपी नेता प्रेम प्रकाश चंदन यादव ने बताया कि एग्जिट पोल का रुझान कुछ भी हो, लेकिन यहां से जीत बीजेपी प्रत्याशी की हो रही है. अब जीत किसी की भी हो, जनता को लड्डू खाने के लिए मिलेंगे, तो वहीं लड्डू कारोबारियों की कमाई खूब हो रही है. बड़ी संख्या में ऑर्डर मिलने से कारीगर दिन-रात लड्डू बनाने में जुटे हुए हैं.

बता दें कि कल (10 नवंबर) सुबह से बिहार विधानसभा चुनाव के रुझान आने शुरू हो जाएंगे. एग्जिट पोल में आए नतीजों से महागठबंधन के खेमे में खुशी की लहर है, तो वहीं अन्य दलों के नेता भी अपनी अपनी जीत को लेकर दावा करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में सबसे ज्यादा मजे लड्डू कारोबारियों के हैं.

मनेर के सुप्रसिद्ध लड्डू के लिए बड़ी संख्या में लोगों ने एडवांस में ही ऑर्डर दे दिए हैं. अब जीत के ये लड्डू कौन बांटेगा, ये तो चुनाव परिणाम आने के बाद ही तय होगा, लेकिन ये लड्डू खाने के लिए तो जनता को ही मिलेंगे. 

एग्जिट पोल के नतीजे से उत्साहित महागठबंधन के कार्यकर्ता अशोक गोप ने दावा किया है कि जीत उनकी हो रही है. इसी वजह से एडवांस में लड्डू बनाने का ऑर्डर दिया गया है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com