बिहार की जनता चंद्रिका राय को नहीं लालू जी को चाहती है उनका जदयू में जाने से कोई फायदा नहीं होगा: RJD नेता तेज प्रताप यादव

अपने ससुर चंद्रिका राय के जदयू में शामिल होने पर बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा कि, चंद्रिका राय के पार्टी जॉइन करने से जदयू का कोई फायदा नहीं होगा।

सच तो यह है कि जदयू के कई विधायक हमारे संपर्क में हैं और चार-पांच दिन में उनके राजद में शामिल होने की खबर देंगे। पटना में पत्रकारों से बातचीत में तेज प्रताप यादव ने ये भी कहा कि उनकी (चंद्रिका राय) कोई हैसियत ही नहीं है। जनता उनको नहीं लालू जी को चाहती है। उनका जदयू में जाने से कोई फायदा नहीं है।

बिहार में विधानसभा चुनाव 2020 से पहले गुरुवार को पटना में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के तीन विधायक चंद्रिका राय, जयवर्धन यादव और फराज फातमी जनता दल (यूनाइटेड) में शामिल हुए थे। बता दें कि चंद्रिका राय राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के समधी और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के ससुर हैं।

जदयू में शामिल होते ही चंद्रिका राय ने अपने दामाद तेज प्रताप पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान तेज प्रताप ने उनके खिलाफ काम किया था, पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ प्रचार किया था। लेकिन पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए आरजेडी ने कार्रवाई नहीं की।

चंद्रिका राय ने कहा कि आरजेडी अब गरीबों की पार्टी नहीं रही। राज्यसभा में कैसे-कैसे लोगों को तरजीह दी गई और किस तरह से पुराने कार्यकर्ताओं को किनारे लगा दिया, वह सभी के सामने है। वहीं, चंद्रिका राय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति पूरी आस्था व्यक्त की। राय ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने बिहार को पूरी तरह बदल दिया है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com