बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स विशाल आदित्य सिंह का आज एविक्शन हो जाएगा: सलमान खान

बिग बॉस 13 शो को अब बस कुछ ही दिन बचे हैं. जैसे-जैसे शो खत्म होने के नजदीक पहुंच रहा है, कंटेस्टेंट्स के एविक्शन को लेकर भी चर्चा गर्म होती जा रही है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक शो से विशाल आदित्य सिंह एविक्ट हो गए हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर विशाल आदित्य सिंह के एविक्शन की खबर काफी वायरल हो रही है. लोगों का कहना है कि वे कुछ समय पहले कार में बैठकर अपने घर की ओर जाते नजर आए थे. फिलहाल, विशाल के एविक्शन की खबर कितनी सच है इसका खुलासा नहीं हुआ है.

बिग बॉस 13 में विशाल वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए आए थे. शो में शुरू से ही विशाल अपने बिहेवियर की वजह से काफी चर्चा बटोर चुके हैं. सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा सभी के साथ उनके झगड़ों ने लोगों का अटेंशन ग्रैब किया है. वहीं बाद में जब शो में विशाल की एक्स-गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली की एंट्री हुई, तो एक बार फिर विशाल लाइमलाइट में आए.

नच बलिए में मधुरिमा और विशाल एक्स-कपल के तौर पर आए थे. शो में एलिमिनेट होने तक दोनों के बीच मनमुटाव काफी बढ़ चुका था. वही हाल बिग बॉस 13 में भी हुआ. दोनों के बीच सुलह भी नजर आई लेकिन दोनों के झगड़े ज्यादा दिखे. अब बिग बॉस 13 के घर से विशाल का सच में एविक्शन हो गया है या नहीं, यह जल्द ही पता चलेगा. वैसे फैंस को इतने समय तक शो में विशाल के टिकने की उम्मीद नहीं थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com