‘बिग बॉस 13’ का फिनाले 15 फरवरी को होगा डेट हुई कन्फर्म

कलर्स टीवी के विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ एक ब्लॉकबस्टर सीज़न बन गया है, शो के ड्रामा-पैक एपिसोड ने दर्शकों का ध्यान खीचने का बखूबी काम किया है.

लोकप्रिय रिएलिटी शो की इस परफॉर्मेंस को देखते हुए मेकर्स ने शो को पांच हफ्ते का एक्सटेंशन पहले ही कर दिया है. यह शो साल की शुरुआत तक खत्म होने वाला था, मगर शो को अगले महीने के खत्म होने की संभवनाएं. कयास लगाए जा रहे हैं कि शो को कुछ हफ्तों का और एक्सटेंशन मिल गया है.

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बिग बॉस 13’ को अपना दूसरा एक्सटेन्शन मिल गया है. शो के एक्सटेन्शन के बारे में निर्णय लेने के लिए एक बैठक आयोजित की गई थी. होस्ट सलमान खान ने कथित तौर पर निर्माताओं से कहा था कि एक्सटेन्शन के लिए उनकी उपलब्धता की पुष्टि करने से पहले उन्हें कुछ टाइम चाहिए.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बिग बॉस 13’ का ग्रैंड फिनाले 29 फरवरी या 1 मार्च को होगा. इस बारे में अभिनेता की टीम ने कलर्स को बताया है कि वह इस शो की मेजबानी करना जारी रखेंगे.

मगर अब खबर है कि शो का हालिया सीजन कथित तौर पर 15 फरवरी को सम्पन्न होगा. चर्चाएं थीं कि शो के निर्माता इसे दो और हफ्ते तक खींचना चाहते हैं, लेकिन एक नए रिपोर्ट में यह सुझाया गया है कि इसका समापन फरवरी के बीच में होगा. एक सूत्र ने बताया, “यह तय नहीं है कि शो को और दो हफ्ते खींचा जाएगा. चर्चा है कि फिनाले 15 फरवरी को होगा.”

हालांकि कलर्स चैनल की ओर से इन खबरों पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, जिसमें इस शो को प्रसारित किया जाता है.

‘बिग बॉस’ के 13वें सीजन को पहले ही पांच हफ्ते बढ़ाया जा चुका है. इसे जनवरी में खत्म होना था. सलमान के कथित तौर पर शो के बढ़ाए गए इस अवधि में इसकी मेजबानी करने से इनकार कर दिया था, लेकिन आखिरकार उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com