बिग बॉस में बतौर होस्ट कैसा रहा अनिल कपूर का सफर?

रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का सफर आज पूरा हो रहा है। आज शो का ग्रैंड फिनाले है, जिसमें विजेता का एलान होगा। इस बार का शो अनिल कपूर ने होस्ट किया है। यह बतौर होस्ट भी उनका डेब्यू है। अनिल कपूर ने इस शो से जुड़ने का अपना अनुभव साझा किया है। उन्होंने इसे शानदार और कभी न भूल पाने वाली यात्रा बताया है। अनिल कपूर का कहना है कि इस शो से जुड़ना उनके लिए निजी तरक्की जैसी है।

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के ग्रैंड फिनाले के प्रीमियर के लिए सिर्फ चंद घड़ियां और बाकी हैं। सब तैयारियां हो चुकी हैं। यह शो आज रात 9 बजे जियोसिनेमा प्रीमियम पर लाइव स्ट्रीम होगा। बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन काफी रोमांचक रहा है। सभी प्रतिभागियों ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है तो दूसरी तरफ शो में ड्रामा भी खूब देखने को मिला है। अब जब शो का सीजन समाप्त होने की कगार पर है तो होस्ट अनिल कपूर ने बिग बॉस के अपने सफर के बारे में बात की है।

अनिल कपूर ने कहा, ‘बिग बॉस ओटीटी 3 ने मेरे अंदर मौजूद एक बच्चे और एक पिता को बाहर निकाला है! मैं यहां हंसा हूं, मैं सख्त भी रहा हूं, मैंने खुशी और गुस्सा दोनों महसूस किया है। इन सभी चीजों के जरिए मैंने महूसस किया है कि प्रतिभागियों के साथ-साथ यह मेरी भी निजी तरक्की है।

अनिल कपूर ने आगे कहा, ‘प्रतिभागियों को तमाम चुनौतियों से गुजरते हुए आगे बढ़ते देखना बेहद शानदार अनुभव रहा है। जैसे-जैसे हम ग्रैंड फिनाले के करीब पहुंच रहे हैं, मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि ट्रॉफी कौन घर ले जाता है। यह सीजन वास्तव में हम सभी के लिए एक कभी न भूलने वाली यात्रा रही है’।

बिग बॉस फैंस का इंतजार अब खत्म हो चुका है। आज ग्रैंड फिनाले एपिसोड प्रसारित होगा। शो में पहुंचे प्रतिभागियों में से पांच ने टॉप 5 में जगह बनाई है और वो प्रतिभागी हैं- सना मकबूल, नेजी, रणवीर शौरी, कृतिका मलिक और साई केतन। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि रणवीर शौरी, कृतिका मलिक और साई केतन को भी शो से बाहर कर दिया गया है। हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। लेकिन, खबर सच है तो मुकाबला अब सना मकबूल और नेजी के बीच होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com