बिग बॉस के बाद गेम शो होस्ट करेंगे सलमान, इस दिन होगा लॉन्च

बिग बॉस के बाद गेम शो होस्ट करेंगे सलमान, इस दिन होगा लॉन्च

टीवी के सबसे पॉपुलर और चहेते होस्ट सलमान खान बिग बॉस के बाद एक बार फिर स्मॉल स्क्रीन पर लौटने को तैयार हैं. उनके फैंस जल्द ही एक्टर को रियलिटी शो होस्ट करते देखेंगे. वह गेम शो 10 का दम सीजन-3 लेकर आने वाले हैं.बिग बॉस के बाद गेम शो होस्ट करेंगे सलमान, इस दिन होगा लॉन्च

कुछ दिन पहले खबरें थीं कि 10 का दम तीसरा सीजन जून 2018 में आएगा. लेकिन ताजा जानकारी यह है कि मेकर्स जून से पहले ही शो लॉन्च करने की तैयारी में हैं. सूत्रों के हवाले से खबर है कि शो के लिए एप भी लॉन्च किया जाएगा. सब ठीक रहा तो शो का पहला एपिसोड 9 मई से टेलीकास्ट होगा.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 9 फरवरी को सलमान खान 10 का दम सीजन-3 का प्रोमो शूट करेंगे. इस हफ्ते पहला प्रोमो शूट करने के साथ वे ऑडिशन का भी ऐलान करेंगे.

10 का दम इंटरनेशनल रिएलिटी गेम शो पॉवर ऑफ 10 का हिंदी वर्जन हैं. जहां कंटेस्टेंट 10 करोड़ रुपए तक की राशि जीत सकते हैं. वो भी सिर्फ 5 सवालों के सही जवाब देकर. सलमान ने इस शो के पिछले दो सीजन भी होस्ट किए थे.

बता दें, सलमान इन दिनों रेस-3 की शूटिंग में बिजी हैं. बॉलीवुड के दबंग खान की 2 फिल्में साल 2019 में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. ये फिल्में त्योहारों के दौरान रिलीज की जाएगी. पहली फिल्म भारत ईद के मौके पर रिलीज होगी वहीं दूसरी फिल्म किक-2 को क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का करियर उफान पर चल रहा है. उनकी फिल्में लगातार सुपहिट हो रही हैं. पिछले साल के अंत में रिलीज हुई उनकी फिल्म टाइगर जिंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई की. इसके बाद साल 2019 में दो बड़ी फिल्मों के साथ वो दस्तक देंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com