बड़ी खबर: बालात्कारी बाबा अब नही बना पाएंगे फिल्म, रद्द किया गया लाइसेंस...

बड़ी खबर: बालात्कारी बाबा अब नही बना पाएंगे फिल्म, रद्द किया गया लाइसेंस…

New Delhi: हाल ही में रेप के केस में दोषी ठहराते हुए गुरमीत राम रहीम को 20 साल की सजा सुनाई गई हैं। इस बीच राम रहीम के जीवन से जुड़े कई खुलासे सामने आए जिसने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया हैं।बड़ी खबर: बालात्कारी बाबा अब नही बना पाएंगे फिल्म, रद्द किया गया लाइसेंस...यूपी में बंपर नौकरी: 17 विभागों में 1.68 लाख से ज्यादा पद खाली, जल्द करें आवेदन

खबरों की माने तो राम रहीम कोर्ट के फैसले आने  से पहले ‘बलात्कारी बाबा’ अपनी दूसरी फिल्म में किस्मत आजमाने वाले थे। लेकिन रेप के आरोप के बाद ‘इंडियन फिल्म एंड डायरेक्टर एसोसियेशन’ (आईएफटीडीए) ने राम रहीम का लाइसेंस रद्द कर दिया है। इतना ही नहीं  ‘सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन’ ( सीआईएनटीएए) ने भी उनका वर्क परमिट खत्म कर दिया है।

 

 

बता दें कि भारत में राम रहीम के ट्विटर अकाउंट का बेद कर दिया गया है। लेकिन ऐसा सुनने में आया है कि विदेश में राम रहीम के अकाउंट अभी भी एक्टिव है। अगर किसी ने उनके अकाउंट को सर्च किया तो उन्हें राम रहीम का अकाउंट बंद मिलेगा। क्योंकि भारत में इसे पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दिया गया है। अकाउंट में 24 अगस्त को आखिरी ट्वीट की गई है। जबिक पुलिस ने 25 अगस्त को ही ट्वीटर अकाउंट बंद करवा दिया था। 

 

आपको बता दें कि राम रहीम के अबतक 38 लाख फॉलोअर्स थे। राम रहीम के सर्मथन को देखते हुए भड़काऊ मैसेज देने की आशंका थी जिसे देखते हुए पुलिस ने अकाउंट को तुरंत बंद करवाया। कोर्ट के आदेश आने के बाद बालात्कारी बाबा के सर्मथन में कई लोग हिंसा पर उतर आए थे जिसे देखते हुए पुलिस ने आवेदन किया कि इसे जल्कद से जल्रद बंद करवाया जाए। जिसके बाद सारे ट्वीट भी डिलीट कर दिए गए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com