बायोपिक की रिलीज से पहले सचिन तेंदुलकर हुए भावुक

सचिन तेंदुलकर ने अपनी आने वाली फ़िल्म सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स के लिए अपने भाई अजीत तेंदुलकर का शुक्रिया अदा किया है. सचिन ने ट्विटर पर फैन्स के साथ एक वीडियो साझा किया है और लिखा है- भाई जैसा कोई दोस्त नहीं. वैसे सचिन की इस फिल्म को लेकर क्रेज बढ़ता जा रहा है और फैन्स उसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म 26 मई को रिलीज होगी. इस बीच कई जानी-मानी हस्तियां सचिन को उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं देकर बायोपिक का प्रमोशन भी कर रही हैं.

बायोपिक की रिलीज से पहले सचिन तेंदुलकर हुए भावुक

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया…

एक दिन पहले बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने सचिन तेंदुलकर को उनकी आने वाली बायोपिक सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स के लिए ट्विटर पर शुभकामनाएं दी हैं. आमिर का कहना है कि सचिन की फिल्म उनका 101वां शतक है. आमिर ने वीडियो अपलोड कर बताया है कि वो सचिन की फ़िल्म का बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं. सचिन ने खुद भी अपनी इस फ़िल्म को लेकर बताया था कि वो इसमें कोई एक्टिंग नहीं करने वाले. उन्होंने लिखा था, “ये मेरे सपनों को पूरा करने की रेस की फ़िल्म है. मेरा सपना सिर्फ़ मेरा सपना नहीं था, ये सपना मेरे साथ सौ करोड़ से ज़्यादा लोग देख रहे थे.” इस फ़िल्म के प्रमोशन के लिए सचिन ने अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाक़ात की है. फ़िल्म रिलीज़ की तारीख़ जैसे-जैसे नज़दीक आ रही है इस बायोपिक को लेकर सचिन के फ़ैन्स की दिलचस्पी बढ़ती जा रही है.

MEDIA

 

Follow

sachin tendulkar

 

@sachin_rt

There is no buddy like a brother!! Thank you for all your support over the years, Ajit. Watch the full video on 100MB. #SachinABillionDreams

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com