बादशाह ‘हसल 3.0- रिप्रेजेंट’ शो में रैपर्स का दिखेगा डबल धमाका, देखे कब होगा शुरु

इन दिनों बॉलीवुड गानों के साथ-साथ लोगों के बीच हिप-हॉप गानों का लेकर क्रेज बढ़ता जा रहा है। देश में कई ऐसे मेल और फीमेल रैपर हैं जिन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है।
इन दिनों बॉलीवुड गानों के साथ-साथ लोगों के बीच हिप-हॉप गानों का लेकर क्रेज बढ़ता जा रहा है। देश में कई ऐसे मेल और फीमेल रैपर हैं जिन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। वहीं कई ऐसे रैप रियलिटी शोज हैं जो युवाओं को अच्छे मौके दे रहे हैं। इसी कड़ी में रैपर बादशाह, स्क्वाड बॉस इक्का, डी एमसी, डिनो जेम्स और ईपीआर का रैप शो ‘हसल 3.0- रिप्रेजेंट’ जल्द ही शुरू होने वाला है।

एमटीवी हसल 3.0 ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘इंडिया का बेस्ट देसी हिप-हॉप कलाकारों के लिए सबसे बड़ा मंच तैयार है!तो फुल वॉल्यूम पर चिल्लाओ और दिखाओ अपना उत्साह क्योंकि आ गया है एमटीवी हसल 03 रिप्रेजेंट’ इसके दो सीजन आ चुके हैं और दोनों सीजन ही लोगों को बहुत पसंद आए थे। अब इस बार ये शो नए थीम के साथ धमाका करने के लिए तैयार है।

रैप शो ‘हसल 3.0- रिप्रेजेंट’ में एक बार फिर से कोई और नहीं बल्कि फेमस रैपर बादशाह सुपर जज के रूप में नजर आने वाले हैं। रैप पावरहाउस और स्क्वाड बॉस डी एमसी, डिनो जेम्स और ईपीआर इस सीजन के साथ धांसू एंट्री करने के लिए तैयार हैं। इस बार फिर शो में बादशाह सुपर जज और इक्का, डी एमसी, डिनो जेम्स और ईपीआर शो को जज करते नजर आएंगे।
बता दें कि, ‘हसल 3.0- रिप्रेजेंट’ का प्रीमियर 21 अक्टूबर 2023 को होगा। यह शो हर शनिवार और रविवार शाम 7 बजे एमटीवी और जियोसिनेमा पर देखा जा सकता है। शो में पिछली बार की तरह इस बार भी रैपर्स की बैटल देखने को मिलने वाली है। जहां इस बार भी शो में दमदार परफॉर्मेंस देखने के बाद जज और बादशाह उन्हें शो में आगे बढ़ने का मौका देंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com